scriptपुलिस बदमाश मुठभेड़ के दौरान रास्ते से गुजर रहे डॉक्टर को लगी गोली, उपचार के दौरान मौत | Man dead during police Crooks encounter | Patrika News

पुलिस बदमाश मुठभेड़ के दौरान रास्ते से गुजर रहे डॉक्टर को लगी गोली, उपचार के दौरान मौत

locationमथुराPublished: Jan 29, 2020 05:41:44 pm

परिजनों का आरोप है कि 12:00 बजे की घटना और हमें पुलिस ने 5:00 बजे शाम को सूचना दी।

पुलिस बदमाश मुठभेड़ के दौरान रास्ते से गुजर रहे डॉक्टर को लगी गोली, उपचार के दौरान मौत

पुलिस बदमाश मुठभेड़ के दौरान रास्ते से गुजर रहे डॉक्टर को लगी गोली, उपचार के दौरान मौत

मथुरा। मंगलवार को बदमाश और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ के दौरान रास्ते से गुजर रहे एक व्यक्ति को गोली लग गई। गोली लगने के कारण 30 वर्षीय शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। घायल शख्स की उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ें– विद्यालय के बाहर किसानों का धरना जारी, बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़, देखें वीडियो

ये है मामला

थाना कोसीकलां क्षेत्र के गांव सिरौली के खेतों में मंगलवार को बदमाश और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में थाना कोसीकलां एसआई अजय अवाना और रास्ते से गुजर रहे अमर सिंह उर्फ अमरनाथ पुत्र नवल सिंह उम्र करीब 30 वर्ष निवासी हटाना को गोली लगी। गोली लगने के कारण अमर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार की मध्य रात्रि को अमरनाथ ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस को अमरनाथ की मौत की खबर हुई तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और पुलिस मामले को दबाने में जुट गई।
यह भी पढ़ें

हिंदू जागरण मंच और भाजपा कार्यकर्ताओं ने CM और PM को लिखे पोस्टकार्ड, DM की संपत्ति की जांच कराए जाने की मांग

वहीं मृतक अमर सिंह के परिजनों ने बताया कि अमर सिंह फालेन में अपना क्लीनिक चलाते थे। और कल वह सिरौली से भैंस लेने के लिए गए। रास्ते में मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली उन्हें लगी और उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। परिजनों का यह भी आरोप है कि 12:00 बजे की घटना और हमें पुलिस ने 5:00 बजे शाम को सूचना दी। पेट में गोली लगी है। हम लोग न्याय चाहते हैं जो सच्चाई है वह सामने आए। परिजनों का यह भी आरोप है कि पुलिस ने गोली खुद ही मारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो