scriptबरसाने में मंदिर की सीढ़ियों पर मांस पका रहा था शख्स, श्रद्धालुओं ने किया ये हाल  | Man was cooking meat on the stair of temple devotees beat him brutally and handed over to the police | Patrika News
मथुरा

बरसाने में मंदिर की सीढ़ियों पर मांस पका रहा था शख्स, श्रद्धालुओं ने किया ये हाल 

मथुरा के बरसाने में मंदिर की सीढ़ियों पर एक शख्स मांस पका रहा था। ये देखते ही श्रद्धालुओं में आक्रोश फैल गया और उन्होंने उसकी पिटाई कर दी।

मथुराJun 21, 2024 / 07:41 pm

Swati Tiwari

मथुरा के बरसाने में लाडली मंदिर की सीढ़ियों पर एक शख्स मांस पका रहा था। ये देखते ही वहां मौजूद लोगों में गुस्सा भड़क गया और उन्होंने मांस पकाने वाले शख्स पिटाई कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। 

मंदिर की सीढ़ियों पर पका रहा था मांस 

गुरुवार को एक व्यक्ति मंदिर की सीढ़ियों पर बैठकर मांस पका रहा था। इस बात की खबर श्रद्धालुओं को लगी तो लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने उसकी पिटाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस निरीक्षक अरविंद निरवाल ने बताया कि संजय नाम का व्यक्ति मंदिर के आसपास भीख मांगता था। मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

राजस्थान का रहने वाला है युवक

आरोपी राजस्थान का रहने वाला है और पिछले कुछ वर्षों से बरसाना में रह रहा था। निरवाल ने बताया कि शाम जब कुछ श्रद्धालुओं ने संजय को मंदिर की सीढ़ियों के पास मांस पकाते हुए देखा तो उसकी पिटाई कर दी और फिर उसे पुलिस को सौंप दिया।

Hindi News/ Mathura / बरसाने में मंदिर की सीढ़ियों पर मांस पका रहा था शख्स, श्रद्धालुओं ने किया ये हाल 

ट्रेंडिंग वीडियो