scriptमथुरा में मारूति वैन और ट्रक की भिड़ंत में चार की मौत, तीन घायल | Maruti van and truck collision Four death, three injured in Mathura | Patrika News

मथुरा में मारूति वैन और ट्रक की भिड़ंत में चार की मौत, तीन घायल

locationमथुराPublished: Feb 20, 2021 01:03:27 pm

Submitted by:

arun rawat

थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत ट्रक और ओमिनी वैन की भिड़ंत हो गयी। सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गयी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

mathura accident

mathura accident

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा। थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत ट्रक और ओमिनी वैन की भिड़ंत हो गयी। सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गयी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।
यह भी पढ़ें—

प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग करते हुए फांसी पर लटक गया रिक्रूट आरक्षी

शनिवार को थाना राया इलाके के गॉव गोयल फाटक के समीप एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में रोहित पुत्र प्रभाकर शर्मा उम्र 18 वर्ष ,काजल पुत्री प्रभाकर शर्मा उम्र 15 वर्ष, सिमरन पुत्री प्रभाकर शर्मा उम्र 20 वर्ष निवासी सम्राट अशोक नगर बदायूं ,मनीष पुत्र सत्यपाल उम्र 25 वर्ष निवासी भजनपुरा नई दिल्ली की मौके पर मौत हो गई जबकि प्रभाकर शर्मा पत्नी नीलम, बेटी मुस्कान और ओमिनी वैन घायल चालक अमरपाल सिंह पुत्र बासदेव निवासी सम्राट अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे इतना भयानक था कि ओमनी वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वही घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया ट्रक और ओमनी वैन की आमने-सामने भिड़ंत हुई है जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की मौत हो गई। वह सभी बदायूं से बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो