मथुरा में मारूति वैन और ट्रक की भिड़ंत में चार की मौत, तीन घायल

थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत ट्रक और ओमिनी वैन की भिड़ंत हो गयी। सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गयी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

By: arun rawat

Published: 20 Feb 2021, 01:03 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा। थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत ट्रक और ओमिनी वैन की भिड़ंत हो गयी। सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गयी जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ें—

प्रेमिका से वीडियो कॉलिंग करते हुए फांसी पर लटक गया रिक्रूट आरक्षी

शनिवार को थाना राया इलाके के गॉव गोयल फाटक के समीप एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में रोहित पुत्र प्रभाकर शर्मा उम्र 18 वर्ष ,काजल पुत्री प्रभाकर शर्मा उम्र 15 वर्ष, सिमरन पुत्री प्रभाकर शर्मा उम्र 20 वर्ष निवासी सम्राट अशोक नगर बदायूं ,मनीष पुत्र सत्यपाल उम्र 25 वर्ष निवासी भजनपुरा नई दिल्ली की मौके पर मौत हो गई जबकि प्रभाकर शर्मा पत्नी नीलम, बेटी मुस्कान और ओमिनी वैन घायल चालक अमरपाल सिंह पुत्र बासदेव निवासी सम्राट अशोक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे इतना भयानक था कि ओमनी वैन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तो वही घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात श्रीश चंद ने बताया ट्रक और ओमनी वैन की आमने-सामने भिड़ंत हुई है जिसमें एक ही परिवार के तीन सदस्यों सहित चार लोगों की मौत हो गई। वह सभी बदायूं से बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned