Yamuna Expressway पर टकराई गाड़ियां, एक दर्जन से अधिक घायल

Yamuna Expressway पर टकराई गाड़ियां, एक दर्जन से अधिक घायल
Yamuna Expressway पर टकराई गाड़ियां, एक दर्जन से अधिक घायल

Amit Sharma | Updated: 11 Oct 2019, 01:47:31 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा जिले के राया इंटरचेंज पर हुआ।

मथुरा। यमुना एक्‍सप्रेस वे पर एक बार फिर बड़ा हादसा हुआ है। आमने सामने से वाहन भीड़ गए, जिसमें एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्‍पताल में भर्ती करा दिया है। हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा जिले के राया इंटरचेंज पर हुआ।

यह भी पढ़ें- दीपावली से पहले फिरोजाबाद पुलिस ने पकड़ी अवैध शराब, देेखें वीडियो

प्रत्यक्ष दर्शियों को मुताबिक राया इंटरचेंज पर आगरा साइड पर नीचे उतरने के दौरान ईको गाड़ी की विपरीत दिशा से आ रही टवेरा गाड़ी से आमने से टकरा गई। टक्‍कर होते ही चीख पुकार मच गई। चीख पुकार सुन आसपास के ग्रामीण घायलों की मदद के लिए दौड़े। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया और गाड़ियों में फंसे लोगों को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह भी पढ़ें- जानिए, स्वतंत्रदेव सिंह क्यों बोले ‘जो नेता की परिक्रमा करता है वह दलाल होता है’

हादसे में कार चालक रकम, निवासी डीग भरतपुर के अलावा विनोद, तानिया, जया, मोनिका, अश्वनी शर्मा, गिरधर ,गोपाल निवासी मथुरा, सोनू, तरुनव और जितेंद्र निवासी बाजना घायल हो गए हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned