script25 अक्टूबर से खुल रहा है बांके बिहारी मंदिर, दर्शन करना है तो यह करें | Mathura Banke Bihari temple 25 October Open registration MUST | Patrika News

25 अक्टूबर से खुल रहा है बांके बिहारी मंदिर, दर्शन करना है तो यह करें

locationमथुराPublished: Oct 24, 2020 05:43:58 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

संत और भक्तों द्वारा कोर्ट में डाली गई अपीलों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है कि ठाकुर बांके बिहारी मंदिर को 25 अक्टूबर से खोला जाए।

25 अक्टूबर से खुल रहा है बांके बिहारी मंदिर, दर्शन करना है तो यह करें

25 अक्टूबर से खुल रहा है बांके बिहारी मंदिर, दर्शन करना है तो यह करें

मथुरा. भगवान बांके बिहारी मंदिर के दर्शनों को अनिश्चितकालीन समय के लिए बंद कर दिया गया था। स्थानीय संत और भक्तों द्वारा कोर्ट में डाली गई अपीलों को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है कि ठाकुर बांके बिहारी मंदिर को 25 अक्टूबर से खोला जाए।
वही मंदिर खोले जाने से पूर्व सुरक्षा व्यवस्था और मंदिर में दर्शन को आने वाले श्रद्धालुओं की प्रवेश द्वार पर थर्मल स्कैनिंग के साथ-साथ भक्तों के हाथों को सैनिटाइजर कराया जाएगा। इस प्रक्रिया से गुजरने के बाद मंदिर में प्रवेश दिया जाएगा। ठाकुर बांके बिहारी मंदिर को गृह मंत्रालय द्वारा जारी की गई गाइड लाइन के अनुरूप खोला जाएगा। भगवान बांके बिहारी के दर्शन के लिए श्रद्धालु इस साइड पर अपना रजिस्ट्रेशन कर सकते है। https://darshan.yatradham.org/shreeBankeBihariTemple.html साइड पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराने के बाद दर्शन भक्त कर सकेंगे। रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 24 अक्टूबर से शुरू हो रही है और यह प्रक्रिया एक हफ्ते तक चलेगी। यह प्रक्रिया अस्थाई एवं प्रयोगात्मक रूप से शुरू की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो