scriptकांग्रेस और रालोद कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन, बिना ड्राइवर सड़क पर चली कार | Mathura diesel petrol Rising prices Congress RLD unique Display | Patrika News

कांग्रेस और रालोद कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन, बिना ड्राइवर सड़क पर चली कार

locationमथुराPublished: Jun 24, 2020 04:28:41 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से नाराज कांग्रेस और रालोद कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Rld

कांग्रेस और रालोद कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन, बिना ड्राइवर सड़क पर चली कार

मथुरा. वैश्विक महामारी से पूरे देश में त्राहि-त्राहि मची हुई है तो वही बढ़ती हुई डीजल और पेट्रोल की कीमतों ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। बढ़ती हुई महंगाई को देखते हुए रालोद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया। सड़क पर उतरे कांग्रेसी और रालोद के कार्यकर्ता ने गाड़ी से रस्सी बांधकर सड़क पर खींचते नजर आए और केंद्र और राज्य सरकार को कोसते हुए दिखाई दिए।
एक तरफ तो कोरोना को देखते हुए खाद्य सामग्री के दामों में भारी गिरावट आई है तो वही दूसरी तरफ कच्चे तेल की कीमतों मैं भी भारी गिरावट आई लेकिन केंद्र सरकार लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि की जा रही है। जिससे आम आदमी का परिवार चलाना दूभर हो रहा है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर लोग सड़क पर उतर आए और बढ़ती हुई कीमतों का जमकर विरोध करने लगे। सड़क पर उतरकर गाड़ी को रस्सी से बांधकर उसे सड़क पर खींचते दिखाई दिए और दर्जनों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
वहीं रालोद कार्यकर्ता तारा चंद गोस्वामी ने विरोध प्रदर्शन की जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह से सरकार है पेट्रोल और डीजल की कीमतों को बढ़ा रही है लोगों का सड़क पर वाहन लेकर चलना दुश्वार हो गया है। उन्होंने कहा कि 17 दिन से लगातार डीजल और पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी की जा रही है। किसानों की बात करती है सरकार लेकिन किसानों के साथ दोगलापन व्यवहार करती दिख रही है डीजल बढ़ गया है किसान किस तरह से अपने खेतों की सिंचाई करेगा । हमारी मांगे हैं कि सरकार जो कीमत है बड़ा रही है उन्हें घटाया जाए और किसानों की सुनी जाए किसान भुखमरी की कगार पर बैठा है सरकार को चाइना के अलावा और कुछ नहीं दिखाई दे रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो