कांग्रेस और रालोद कार्यकर्ताओं का अनोखा प्रदर्शन, बिना ड्राइवर सड़क पर चली कार

डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों से नाराज कांग्रेस और रालोद कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

By: Mahendra Pratap

Published: 24 Jun 2020, 04:28 PM IST

मथुरा. वैश्विक महामारी से पूरे देश में त्राहि-त्राहि मची हुई है तो वही बढ़ती हुई डीजल और पेट्रोल की कीमतों ने आम आदमी की कमर तोड़ कर रख दी है। बढ़ती हुई महंगाई को देखते हुए रालोद और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन किया। सड़क पर उतरे कांग्रेसी और रालोद के कार्यकर्ता ने गाड़ी से रस्सी बांधकर सड़क पर खींचते नजर आए और केंद्र और राज्य सरकार को कोसते हुए दिखाई दिए।

एक तरफ तो कोरोना को देखते हुए खाद्य सामग्री के दामों में भारी गिरावट आई है तो वही दूसरी तरफ कच्चे तेल की कीमतों मैं भी भारी गिरावट आई लेकिन केंद्र सरकार लगातार पेट्रोल और डीजल के दामों में वृद्धि की जा रही है। जिससे आम आदमी का परिवार चलाना दूभर हो रहा है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर लोग सड़क पर उतर आए और बढ़ती हुई कीमतों का जमकर विरोध करने लगे। सड़क पर उतरकर गाड़ी को रस्सी से बांधकर उसे सड़क पर खींचते दिखाई दिए और दर्जनों की संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने केंद्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

वहीं रालोद कार्यकर्ता तारा चंद गोस्वामी ने विरोध प्रदर्शन की जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह से सरकार है पेट्रोल और डीजल की कीमतों को बढ़ा रही है लोगों का सड़क पर वाहन लेकर चलना दुश्वार हो गया है। उन्होंने कहा कि 17 दिन से लगातार डीजल और पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी की जा रही है। किसानों की बात करती है सरकार लेकिन किसानों के साथ दोगलापन व्यवहार करती दिख रही है डीजल बढ़ गया है किसान किस तरह से अपने खेतों की सिंचाई करेगा । हमारी मांगे हैं कि सरकार जो कीमत है बड़ा रही है उन्हें घटाया जाए और किसानों की सुनी जाए किसान भुखमरी की कगार पर बैठा है सरकार को चाइना के अलावा और कुछ नहीं दिखाई दे रहा।

Congress
Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned