scriptमथुरा में अब दो दोस्तों के शव एकसाथ लटके मिले, अभी सपा नेता के मामले का नहीं हुआ खुलासा | Mathura friend body Hanging meet SP leader Disclosure police worried | Patrika News

मथुरा में अब दो दोस्तों के शव एकसाथ लटके मिले, अभी सपा नेता के मामले का नहीं हुआ खुलासा

locationमथुराPublished: Jun 13, 2020 12:38:07 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजाथाना वृंदावन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रिपोर्टिंग जैत चौकी इलाके की फेंचरी गांव का मामला

mathura_4_1.jpg
मथुरा. जिले में लगातार फांसी के फंदे पर शव लटके मिलने का सिलसिला बदस्तूर जारी है। जिले में सनसनी फैली हुई है। सपा नेता और अब दो दोस्तों के शव लटके मिले। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
शनिवार को थाना वृंदावन कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत रिपोर्टिंग जैत चौकी इलाके की फेंचरी गांव के खेतों में बनी ट्यूबवेल की कोठरी में दो अलग-अलग गांव के युवकों का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। शव मिलने की सूचना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं मामले की जांच में जुट गई है।
विगत दिनों थाना नौहझील क्षेत्र के गाँव बाजना में सपा नेता का शव उसके फार्म हाउस में दरवाजे पर लटका मिला था। पुलिस अभी तक उस मामले के खुलासे में लगी हुई है तो वही शनिवार को वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गांव फेंचरी में मिले ट्यूबवेल की कोठरी में दो शवों ने पुलिस की मुश्किलें और बढ़ा दी हैं। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है सत्येंद्र और अभिषेक ने आत्महत्या की है या इन दोनों की हत्या कर शवों को आत्महत्या का रूप दिया गया है यह तो पुलिस जांच के बाद ही पता चल पाएगा।
मृतक थे दोस्त :- घटना की सूचना पर पहुंचे क्षेत्राधिकारी सदर रमेश चंद तिवारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि दोनों युवकों की गहरी दोस्ती थी और यह दोस्ती उनके परिजनों को अखर रही थी। परिजन लगातार विरोध करते थे। दोनों ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। मृतकों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने होंगे उसी के आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो