scriptकेरल विमान हादसे में मथुरा के पायलट अखिलेश शर्मा की मृत्यु, परिजनों का बुरा हाल | Mathura Kerala Plane Crash Captain Akhilesh Kumar co-pilot Death | Patrika News

केरल विमान हादसे में मथुरा के पायलट अखिलेश शर्मा की मृत्यु, परिजनों का बुरा हाल

locationमथुराPublished: Aug 08, 2020 11:54:19 am

Submitted by:

Mahendra Pratap

केरल में शुक्रवार को हुए विमान दुर्घटना में विमान को चला रहे पायलट अखिलेश शर्मा की मृत्यु हो गई है।

केरल विमान हादसे में मथुरा के पायलट अखिलेश शर्मा की मृत्यु, परिजनों का बुरा हाल

केरल विमान हादसे में मथुरा के पायलट अखिलेश शर्मा की मृत्यु, परिजनों का बुरा हाल

मथुरा. केरल में शुक्रवार को हुए विमान दुर्घटना में विमान को चला रहे पायलट अखिलेश शर्मा की मृत्यु हो गई है। मथुरा में जन्मभूमि के पास स्थित उनके परिवार मे मातम पसर गया है। परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है, परिजन सकते में है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। अखिलेश के भाई व अन्य परिजन केरल रवाना हो गए हैं।
दुर्घटना में अपनी जान गंवा चुके पायलेट अखिलेश शर्मा मथुरा के बिसलरी के थोक व्यापारी तुलसीराम शर्मा के बड़े बेटे थे, वर्ष 2017 में एयर इंडिया में पायलट के पद पर पोस्ट हुए थे। घर मे उनके दो छोटे भाई और एक बहन भी है। अखिलेश शर्मा की शादी अभी दो बर्ष पूर्व ही 10 दिसंबर को हुई थी। जिनकी पत्नी अभी गर्ववती है। और जल्द ही उनके बच्चे का जन्म होने वाला है। मगर केरल में हुए विमान हादसे की वजह से परिवार का चिराग बुझ गया है। वही परिजनों का कहना है कि वो लॉकडाउन से पहले घर आए थे। अखिलेश ही परिवार मे बड़ा है जबकि अन्य दो भाई एक बहन और पत्नी मेघा सहित माता पिता है। अखिलेश का पार्थिव शरीर देर रात मथुरा घर पर पहुंचेंगा।
केरल विमान हादसे में रेसक्यू ऑपरेशन पूरा हो गया है। दो पायलट समेत 18 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है वहीं 170 लोगों को बचा लिया गया है। एयर इंडिया विमान (IX-1344) में 190 लोग सवार थे, जिसमें 174 वयस्क यात्री, 10 बच्चे, 04 केबिन क्रू और 2 पायलट थे। घायलों को मल्लपुरम और कोझिकोड के अस्पतालों में एडमिट कराया गया है। विमान बारिश से कोझिकोड हवाईपट्टी से फिसल गया और 35 फुट नीचे गिर गया और दो हिस्सों में टूट गया। ये हादसा शुक्रवार शाम 7.41 बजे हुआ था। इसी हादसे के शिकार हुए दो पायलट में से एक मथुरा के पायलट अखिलेश शर्मा भी थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो