scriptफांसी के फंदे पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, परिजन जता रहे हत्या की आशंका | Mathura lovers committed suicide in Agra | Patrika News

फांसी के फंदे पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, परिजन जता रहे हत्या की आशंका

locationमथुराPublished: Jul 13, 2018 01:49:01 pm

Submitted by:

suchita mishra

मथुरा के रहने वाले युवक युवती ने आगरा के खंदौली में लगाई फांसी, रिश्ते में लगते थे बुआ भतीजे
 

faansi

faansi

मथुरा। जिले के थाना गोवर्धन क्षेत्र के रहने वाले एक प्रेमी युगल के शव आगरा के खंदौली में पेड़ पर फाँसी के फंदे से झूलते मिले। युवक युवती के बीच पिछले चार साल से प्रेम संबंध थे। लेकिन युवती की इसी साल 18 फरवरी को किसी और के साथ कर दी गई थी। इस बात से दोनों प्रेमी प्रेमिका नाराज थे। ये दोनों भागकर आगरा पहुंचे थे जहां फांसी लगाकर दोनों ने जान दे दी। ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों को पेड़ से उतरवाया और मृतक युवक की जेब से मिले मोबाइल फोन के जरिये दोनों की शिनाख्त की। इसके बाद शवों पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।
ये है पूरा मामला
आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र के नगला नीम गाँव में उस समय सनसनी फैल गई, जब लिए ग्रामीणों ने फांसी के फंदे पर झूलते युवक युवती के शव देखे। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल खंदौली पुलिस को दी, खंदौली पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों शिनाख्त के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की शिनाख्त गोवर्धन क्षेत्र के गांव अडींग के गोकुलेश पुत्र भगवान सिंह उम्र 22 वर्ष के रूप में की गई, वहीं युवती की शिनाख्त बबीता पुत्री बलबीर निवासी बुर्ज दाऊजी उम्र 20 वर्ष के रूप में की गई। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार बबीता की शादी किसी और के साथ हो चुकी थी लेकिन वो इस शादी से खुश नहीं थी। शादी के बाद भी गोकुलेश बबीता से मिलने जाता था। इसी के चलते ये दोनों भागकर आगरा आए थे। बताया गया है कि पिछले एक महीने से बबीता अपने मायके मथुरा में रह रही थी। जहां से ये दोनों भागकर आगरा आए और यहां आकर दोनों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजन जता रहे हत्या की आशंका
बबीता और गोकुलेश आपस में दूर के बुआ भतीजे लगते थे जिसकी वजह से दोनों के परिजन इनकी शादी करने को राजी नहीं थे। बबीता के पिता की माली हालत ठीक नहीं थी वहीं गोकुलेश के पिता के पास अच्छी जमीन थी। बबीता के भाई करन का कहना है कि पहले परिजनों को दोनों के बारे में जानकारी नहीं थी लेकिन बाद में पता लगने पर बबीता की शादी कर दी गई। फिलहाल परिजन इस मामले में हत्या की आशंका जता रहे हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो