scriptMathura News: मथुरा में पुलिस मुठभेड़ के बाद 1.25 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार | Mathura News 1.25 lakh prize crook arrested after police encounter | Patrika News

Mathura News: मथुरा में पुलिस मुठभेड़ के बाद 1.25 लाख का इनामी बदमाश गिरफ्तार

locationमथुराPublished: May 22, 2023 05:12:00 pm

Submitted by:

Shivam Shukla

Mathura News: मथुरा में रविवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 1.25 लाख के इनामी अपराधी को किया गिरफ्तार। 10 से ज्यादा मामले हैं दर्ज।

Mathura News

Mathura News

Mathura News: यूपी के मथुरा में पुलिस ने एक एनकाउंटर किया है। पुलिस ने लूट, मर्डर, अवैध वसूली, जैसे 10 से अधिक मामलों में 1.25 लाख रुपए का इनामी अपराधी रोहतास गुर्जर को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस की इस कार्रवाई में क्रिमिनल को पैर में गोली लगी है। इसके बाद अस्पताल में भर्ती करया गया। आपको बता दें कि गिरफ्तार किए गए अंतरराज्यीय अपराधी ने दो वर्ष पहले बरसाना थाना इलाके में कांस्टेबल को गोली मारकर फरार हो गया था।
बता दें पुलिस और बदमाश के बीच ये मुठभेड़ थाना जैंत इलाके में हुई। थाना इंचार्ज अजय वर्मा को शनिवार की रात जानकारी मिली कि क्षेत्र में 1.25 लाख का इनामी अपराधी किसी घटना को अंजाम देने के लिए छूपा हुआ है। उन्होंने इसकी सूचना आला अधिकारियों को दी। एसएसपी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया। पुलिस ने मुखबिर की मदद से उसे राल रोड पेलखु मोड नगला नेता के पास घेर लिया। पुलिस को देख अपराधी ने पुलिस टीम पर गोलीबारी शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो