scriptपुलिसकर्मी का हत्यारा 15 हजार का इनामी नन्नू गिरफ्तार | Mathura police arrest 15 thousand prize criminal | Patrika News

पुलिसकर्मी का हत्यारा 15 हजार का इनामी नन्नू गिरफ्तार

locationमथुराPublished: Apr 17, 2018 10:03:27 pm

उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

Mathura police

Mathura police

मथुरा। उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। स्वॉट टीम और बरसाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर 15 हज़ार के इनामी बदमाश को उसके ही गांव स्थित घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से 1 चाकू भी बरामद किया है।
ये भी पढ़ें –

एएमयू में हुआ फैकल्टी जर्नल का लोकार्पण, मिलेगा बड़ा लाभ

कई मामलों था वांछित
पुलिस की गिरफ्त में आया बरसाना थाने के हाथिया गांव निवासी नंदू उर्फ नन्नू पर आगरा से 5 हज़ार और मथुरा से 10 हज़ार का इनाम घोषित है। नन्नू आगरा से एक डकैती के मामले में वांछित है, तो वही हाथिया गांव मे दबिश के दौरान 2013 में हुई सिपाही सतीश की हत्या के मामले में वांछित चल रहा था। आज सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नन्नू घर पर ही मौजूद है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए हुई पुलिस ने घेरा बंदी करते हुए इस इनामी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस बदमाश के पास से 1 चाकू भी बरामद किया है।
ये भी पढ़ें –

निरंकारी महिला संत समागम में मिला ये खास संदेश

VIDEO: फैक्ट्री और गोदामों से करते थे परचून का सामान चोरी, जानिए कैसे आए पकड़ में

ये बाले एसपी ग्रामीण
एसपी ग्रामीण आदित्य शुक्ला ने बताया की एसएसपी के निर्देशन में अभियान चल रहा है, उसी क्रम में एसओजी टीम और बरसाना पुलिस ने मिलकर काम किया है। इसमें 15 हजार का ईनामी बदमाश, जिसमे 10 हजार का इनाम मथुरा से है और 5 हजार का एत्मापुर से है, उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी को जेल भेज रही है। पूर्व में सिपाही की हत्या में शामिल था, उसमें फरार चल रहा था ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो