पुलिसकर्मी का हत्यारा 15 हजार का इनामी नन्नू गिरफ्तार

पुलिसकर्मी का हत्यारा 15 हजार का इनामी नन्नू गिरफ्तार

Dhirendra yadav | Publish: Apr, 17 2018 10:03:27 PM (IST) Mathura, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

मथुरा। उत्तर प्रदेश की मथुरा पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। स्वॉट टीम और बरसाना पुलिस ने एक सूचना के आधार पर 15 हज़ार के इनामी बदमाश को उसके ही गांव स्थित घर से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए बदमाश के कब्जे से 1 चाकू भी बरामद किया है।

ये भी पढ़ें -

एएमयू में हुआ फैकल्टी जर्नल का लोकार्पण, मिलेगा बड़ा लाभ

कई मामलों था वांछित
पुलिस की गिरफ्त में आया बरसाना थाने के हाथिया गांव निवासी नंदू उर्फ नन्नू पर आगरा से 5 हज़ार और मथुरा से 10 हज़ार का इनाम घोषित है। नन्नू आगरा से एक डकैती के मामले में वांछित है, तो वही हाथिया गांव मे दबिश के दौरान 2013 में हुई सिपाही सतीश की हत्या के मामले में वांछित चल रहा था। आज सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि नन्नू घर पर ही मौजूद है। सूचना पर कार्रवाई करते हुए हुई पुलिस ने घेरा बंदी करते हुए इस इनामी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस बदमाश के पास से 1 चाकू भी बरामद किया है।

ये भी पढ़ें -

निरंकारी महिला संत समागम में मिला ये खास संदेश

VIDEO: फैक्ट्री और गोदामों से करते थे परचून का सामान चोरी, जानिए कैसे आए पकड़ में

ये बाले एसपी ग्रामीण
एसपी ग्रामीण आदित्य शुक्ला ने बताया की एसएसपी के निर्देशन में अभियान चल रहा है, उसी क्रम में एसओजी टीम और बरसाना पुलिस ने मिलकर काम किया है। इसमें 15 हजार का ईनामी बदमाश, जिसमे 10 हजार का इनाम मथुरा से है और 5 हजार का एत्मापुर से है, उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस आरोपी को जेल भेज रही है। पूर्व में सिपाही की हत्या में शामिल था, उसमें फरार चल रहा था ।

ये भी पढ़ें -

भाजपा सांसद के प्रतिनिधि पर जानलेवा हमला, बाल - बाल बचे

कठुआ कांड पर आया हिन्दू महासभा का बड़ा बयान, कहा बलात्कारी का नहीं होता कोई धर्म

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned