scriptचेकिंग के दौरान कोसी पुलिस ने पकड़े 1 हजार नशे के इंजेक्शन, एक गिरफ्तार | Mathura police arrested one accused, including drug injection | Patrika News

चेकिंग के दौरान कोसी पुलिस ने पकड़े 1 हजार नशे के इंजेक्शन, एक गिरफ्तार

locationमथुराPublished: May 09, 2021 01:31:35 pm

Submitted by:

arun rawat

कार से प्रतिबंधित इंजेक्शन ले जा रहे नशे के सौदागर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Injection

पुलिस गिरफ्त में पकड़ा गया नशे का सौदागर

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
मथुरा। कार से प्रतिबंधित इंजेक्शन ले जा रहे नशे के सौदागर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कार से एक हजार नशे के इंजेक्शन बरामद किए गए हैं। कोसी से नशे की यह खेप खरीदी गई थी। इस खेप को पलवल ले जाया जा रहा था। पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

चेकिंग के दौरान थाना कोसीकला पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। चेकिंग के दौरान पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली कि एक कार में नशे की खेप पलवल हरियाणा की तरफ ले जाई जा रही रही है। सूचना मिलने पर पुलिस सतर्क हो गई। पुलिस ने बस स्टैंड की तरफ से आ रही एक कार को रुकने का इशारा किया तो चालक कार लेकर भागने लगा। पुलिस ने पीछा कर कार को रोककर कब्जे में ले लिया। तलाशी के दौरान कार से गत्ते की एक पेटी बरामद हुई। पेटी के अंदर एक हजार प्रतिबंधित इंजेक्शन रखे हुए थे। प्रतिबंधित इंजेक्शन के नाम पैनटाजोसिन है। पकड़े गए कार सवार आरोपी ने अपना नाम कृष्णा पुत्र अमर चंद निवासी रिडिका रोड, हथीन, पलवल बताया। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद पंवार ने बताया कि आरोपी ने कोसी के एक मेडिकल स्टोर से नशे की यह खेप खरीदी थी। जिसे पलवल ले जाया जा रहा था। आरोपी काफी समय से नशे के धंधे से जुड़ा है। पता चला है कि आरोपी कई जगहों पर भी नशे की सप्लाई करता है। इस गिरोह से जुड़े लोगों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। ड्रग इंस्पेक्टर को भी मामले के जानकारी दी गई है।

रिपोर्ट – निर्मल राजपूत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो