scriptकेंद्र की मोदी सरकार किसान विरोधी : तेजप्रताप यादव | Mathura Politics Tej Pratap Yadav Attack Modi government Anti farmer | Patrika News

केंद्र की मोदी सरकार किसान विरोधी : तेजप्रताप यादव

locationमथुराPublished: Feb 08, 2021 03:39:19 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों ब्रज भ्रमण पर हैं और पूरी तरह कान्हा के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं।

केंद्र की मोदी सरकार किसान विरोधी : तेजप्रताप यादव

केंद्र की मोदी सरकार किसान विरोधी : तेजप्रताप यादव

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा. बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेजप्रताप यादव इन दिनों ब्रज भ्रमण पर हैं और पूरी तरह कान्हा के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने बरसाना पहुंच कर गहवरवन की परिक्रमा भी लगाई। यहां एक जगह पर खाट पर बैठे तेजप्रताप यादव ने पत्रकारों से बात भी की और केंद्र की मोदी सरकार को किसान विरोधी बताया।
उत्तर प्रदेश ग्राम पंचायत चुनाव 2021 में आरक्षण नीति का ऐलान आज होने की संभावना

इन दिनों तेज प्रताप यादव ब्रज भ्रमण पर आए हुए हैं। कुछ दिन पहले तेजप्रताप ने बैटरी चालित साइकल से वृन्दावन की परिक्रमा लगाई थी तो रविवार को वे बरसाना पहुंच गए। बरसाना के पौराणिक स्थलों के बारे में जानने के साथ ही तेजप्रताप ने गहवर वन की परिक्रमा लगाई।
बरसाना भ्रमण में एक जगह खाट पर बैठे तेजप्रताप यादव ने मीडिया से भी बात की और केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला। तेजप्रताप यादव ने कहाकि, भाजपा की मोदी सरकार किसान विरोधी सरकार है जबकि यह देश किसानों और जवानों के बलबूते खड़ा है लेकिन आज देश का अन्नदाता सरकार के कृषि काले कानून के विरोध में सड़कों पर है पर सरकार के हुक्मरान चैन से सो रहे है। किसानों का दर्द आजतक सरकार को दिखाई ही नहीं दे रहा है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z440x
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो