script

मथुरा के इस युवक की प्रतिभा के अरबाज भी हुए मुरीद, मिस्टर इंडिया मैनहंट 2018 कर खिताब जीत यूपी का नाम किया रोशन

locationमथुराPublished: Nov 01, 2018 03:14:54 pm

Submitted by:

suchita mishra

25 वर्षीय अंकुर गौतम ने ‘मिस्टर इंडिया मैनहंट 2018’ का खिताब अपने नाम किया है।

ankur gautam

ankur gautam

मॉडलिंग एक ऐसा कॅरियर है जिसमे हर साल हजारों युवा अपनी किस्मत आजमाते हैं, लेकिन कामयाबी कुछ ही के हाथ आती है, इसका कारण है कि उन्हें सही मंच नहीं मिलता। दिल्ली स्थित स्काई वॉक एंटरटेंमेंट वर्ष 2009 से प्रतियोगिताओं का आयोजन कराकर एक्टिंग के क्षेत्र में किस्मत आजमाने वाली प्रतिभाओं की तलाश कर रहा है और उन्हें मुंबई फिल्म इंडस्ट्री तक पहुंचाने का काम कर रहा है। इसी सिलसिले में हाल ही स्काईवॉक ने ‘मिस्टर इंडिया मैनहंट’ का दसवां संस्करण रविवार को आयोजित कराया जिसे जज करने बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान आये थे।
कार्यक्रम का आयोजन दिल्ली स्थित ‘द उमराव’ में हुआ। ‘मिस्टर इंडिया मैनहंट 2018’ का खिताब 25 वर्षीय अंकुर गौतम ने अपने नाम किया। गौतम मूलतः उत्तर प्रदेश के मथुरा के रहने वाले हैं, लेकिन पिछले 4 सालों से मुंबई में रह कर मॉडलिंग की दुनिया में अपनी छाप छोड़ रहे हैं।
कॉन्टेस्ट को जज करने ‘जैक एंड दिल’ के अभिनेता अरबाज खान, मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर को ग्रूम कर चुकीं रीता गंगवानी, बिग बॉयज टॉयज के मैनेजिंग डायरेक्टर जतिन आहूजा समेत कई अन्य नामी लोग मौजूद थे। सभी प्रतियोगियों ने अपने हुनर का प्रदर्शन किया जिसके बाद विजेता, फर्स्ट एंड सेकंड रनर-अप का नाम अनाउंस किया गया। प्रतियोगिता में कुल तीन राउंड हुए जिसमें प्रतिभगियों ने बखूबी अपने टैलेंट को दर्शाया। फर्स्ट रनर-अप का खिताब गुरिंदरजीत सिंह को मिला, वहीं सेकंड रनर-अप का खिताब मोहित सिंह ने अपने नाम किया।
अरबाज ने कहा कि सभी कंटेस्टेंट्स टैलेंटेड हैं और उनमें से किसी एक को विजेता कहना काफी कठिन काम है। “सभी लोगों ने जमकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया और काफी अच्छे से सभी सवालों का जवाब दिया। हर इंसान के अंदर कुछ न कुछ कला होती है और इन प्रतिभाओं को निखारने के लिए ऐसे मंच की जरूरत है। ये सभी विजेता हैं। हार-जीत तो किसी भी कॉन्टेस्ट का हिस्सा होता है। मैं इन सभी को कहना चाहता हूं कि वे अपने प्रयास को कभी न छोड़ें, सफलता जरूर मिलेगी।” कॉन्टेस्ट के बारे में बताते हुआ मनीष ने कहा कि यह देश का एकमात्र ऐसा प्लेटफार्म है जो युवाओं को बॉलीवुड में लांच करने के लिए ऐसे प्रतियोगिताओं का आयोजन करता है।

ट्रेंडिंग वीडियो