कोरोना वायरस से अब तक एक भी मौत नहीं हुई : साक्षी महाराज

फायरब्रांड नेता व सांसद साक्षी महाराज ने कहाकि कोरोना वायरस के संक्रमण की मुख्य वजह नॉनवेज है। चीन में 170 प्रकार नॉनवेज खाए जाते हैं। जिस वजह से यह कोरोना वायरस महामारी फैली है। साथ ही उन्होंने कहाकि भारत में अभी तक कोई भी मृत्यु कोरोना वायरस से नहीं हुई हैं। हमारे देश पाए गए कोरोना वायरस संक्रमित लोगों में से 10-11 लोगों को हमने ठीक कर लिया है।

By: Mahendra Pratap

Published: 16 Mar 2020, 11:42 AM IST

मथुरा. फायरब्रांड नेता व सांसद साक्षी महाराज ने कहाकि कोरोना वायरस के संक्रमण की मुख्य वजह नॉनवेज है। चीन में 170 प्रकार नॉनवेज खाए जाते हैं। जिस वजह से यह कोरोना वायरस महामारी फैली है। साथ ही उन्होंने कहाकि भारत में अभी तक कोई भी मृत्यु कोरोना वायरस से नहीं हुई हैं। हमारे देश पाए गए कोरोना वायरस संक्रमित लोगों में से 10-11 लोगों को हमने ठीक कर लिया है।

भाजपा के सांसद और फायरब्रांड नेता साक्षी महाराज रविवार को मथुरा में थे। वहां सांसद साक्षी महाराज ने कोरोनावायरस से पूछे सवालों का जवाब दिया। कोरोना वायरस के बारे में साक्षी महाराज ने कहां कि कोरोना वायरस बीमारी चीन से पैदा हुई है और चीन में 170 प्रकार के नॉनवेज व्यंजन पाए जाते हैं। देश में कोरोना वायरस से कोई मौत नहीं हुई है।

देश में कोरोनावायरस से दो लोगों की मौत हो चुकी है इसकी जानकारी देने पर साक्षी महाराज का जवाब सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। उन्होंने कहा कि न तो मुझे पता है और न ही सरकार को पता है कि कोरोनावायरस की वजह से 2 लोगों की मौत हुई है। बातों ही बातों में उन्होंने यह कह दिया कि मौत तो पता नहीं कितनी होती रहती हैं। कोरोना वायरस से अब तक एक भी मौत नहीं हुई है। बल्कि 11 लोगों को ठीक किया गया है। कोरोना वायरस का कोई भी प्रचार-प्रसार नहीं होना चाहिए। सरकार ने पूरी व्यवस्था कर रखी हैं हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर रखा है।

उन्नाव से भारतीय जनता पार्टी के सांसद साक्षी महाराज ने कहाकि, कोरोना वायरस की चिंता तो आप कर रहे हैं। सड़क हादसे में हजारों मौत होती हैं, हेल्मेट की तो कोई चिंता नहीं करता। कोरोना से भारत में एक भी मौत नहीं हुई है और हमारी सरकार होने भी नहीं देगी। सरकार ने इसे रोकने के लिए पूरी ताकत लगा रखी है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संक्रमण से बचने के लिए लखनऊ सहित प्रदेश के 11 जिलों में मल्टीप्लेक्स, सिनेमाघर और क्लब को अग्रिम आदेशों तक बंद करने के निर्देश जारी किए हैं।

coronavirus
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned