scriptमथुरा में बेमौसम झमाझम बारिश-तूफान से दो घायल, वैष्णव कुंभ क्षेत्र में कई पंडाल उड़े | Mathura weather change Heavy rain storm Vaishnav Kumbh loss 2 Injured | Patrika News

मथुरा में बेमौसम झमाझम बारिश-तूफान से दो घायल, वैष्णव कुंभ क्षेत्र में कई पंडाल उड़े

locationमथुराPublished: Mar 10, 2021 12:18:45 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

मौसम लगातार करवटें बदल रहा है, मथुरा में तेज गर्मी के बाद मौसम ने अचानक अपना मिजाज बदला

मथुरा में बेमौसम झमाझम बारिश-तूफान से दो घायल, वैष्णव कुंभ क्षेत्र में कई पंडाल उड़े

मथुरा में बेमौसम झमाझम बारिश-तूफान से दो घायल, वैष्णव कुंभ क्षेत्र में कई पंडाल उड़े

मथुरा. मौसम लगातार करवटें बदल रहा है। मथुरा में तेज गर्मी के बाद मौसम ने अचानक अपना मिजाज बदल दिया। मंगलवार शाम को हुई तेज बारिश व तूफान बुधवार सुबह तक जारी है। तेज बारिश व तूफान से वृन्दावन के वैष्णव कुम्भ का भारी नुकसान हुआ। तूफान और आंधी की वजह से वैष्णव कुम्भ के कई पंडालों के गेट उखड़ कर दूर जा उड़े। बिजली के कई खंभे भी ध्वस्त हो गए। जिसके बाद वैष्णव कुम्भ क्षेत्र अंधेरे में डूब गया। मथुरा में हुई तेज बारिश और तूफान से जहां दो लोग घायल हुए वहीं करीब आधा दर्जन मामूली रूप से चोटिल हुए हैं।
पांच लाख के मुफ्त इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड कैसे बनवाएं जानिए

दो घायल, अस्पताल में भर्ती :- मेला नोडल अधिकारी एसपी सुरक्षा ने बताया कि, कई पांडालों के मुख्यद्वार सहित नरोत्तम नगर का मुख्य द्वार गिर गया। जिस वजह से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। साथ ही एक एक युवक भी घायल हुआ है, दोनों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नगर निगम की सफाई गाड़ी भी एक द्वार के गिरने से क्षतिग्रस्त हो गई है।
व्यवस्था को चौपट हुई:- उधर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एकाएक बारिश आने से भगदड़ मच गई और लोगों को जहां जगह मिली वहीं दुबक गए। बारिश और तूफान से तेरहा भाई त्यागी, दिगंबर अनी और विष्णु स्वामी निर्मोही अखाड़े के गेट गिर गए। वहीं संस्कृति विभाग के पंडाल में भारी नुकसान हुआ है। प्रचार के लिए लगाया गया एलईडी वाहन क्षतिग्रस्त हो गया हालांकि तेज हवा और बरसात का दौर थोड़ी देर ही रहा, लेकिन व्यवस्था को चौपट कर गया।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zrz9z
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो