scriptयूनिवर्सिटी के हॉस्टल में MBA की छात्रा का इस हालत में मिला शव कि देखने वालों की चीख निकल गई | MBA Girl Student Suspicious Death in University Hostel | Patrika News

यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में MBA की छात्रा का इस हालत में मिला शव कि देखने वालों की चीख निकल गई

locationमथुराPublished: Jan 15, 2019 02:54:51 pm

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर छात्रा के शव को बाहर निकाला।

suspecius Death

यूनिवर्सिटी के हॉस्टल में MBA की छात्रा का इस हालत में मिला शव कि देखने वालों की चीख निकल गई

मथुरा। एक निजी विश्व विद्‌यालय के हॉस्टल में पंखे पर छात्रा का शव लटका मिलनने सनसनी फैल गई। संदिग्ध परिस्थिति मेंं हुई छात्रा की मौत की खबर मिलते ही विश्वाविद्यालय पहुंची मीडिया टीम को भी अंदर नहीं जाने दिया गया। विश्व विद्यालय प्रशासन ने गेट बंद कर दिया। जानकारी पाकर मौके पहुंची पुलिसा मामले की जांच में जुट गई है।
एमबीए की छात्रा

आगरा दिल्ली हाईवे पर स्थित एक निजी विश्वविद्यालय में संदिग्ध परिस्थिति में छात्रा की मौत हो गई है। छात्रा आगरा की रहेन वाली थी, वह यहां से एमबीए कर रही थी। दुपट्टे से बंधा हुआ छात्रा का शव पंखे पर लटका हुआ था। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था। छात्राओं ने जब खिड़की से कमरे के अंदर का नाजारा देखा तो चीख निकल गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर छात्रा के शव को बाहर निकाला। आगरा से छात्रा के परिजन भी हॉस्टल पहुंचे।
मीडिया की नो एंट्री

फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचे। साक्षा जुटाए जा रहे हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं विश्व विद्यालय प्रशासन मामले पर पर्दा डालने की कोशिश करता दिखा। मीडियाकर्मियों को अदंर जाने की इजाजत नहीं दी गई। गेट पर ताला डाल दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो