scriptमहिला सैन्य कर्मी ने किया सुसाइड, मरने से पहले भेजा मैसेज- पापा उसे नहीं छोड़ना | military personnel commits suicide after man viral obscene photos | Patrika News

महिला सैन्य कर्मी ने किया सुसाइड, मरने से पहले भेजा मैसेज- पापा उसे नहीं छोड़ना

locationमथुराPublished: Oct 20, 2021 04:26:04 pm

Submitted by:

lokesh verma

छुट्टी पर आई महिला सैन्य कर्मी ने अपने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। महिला सैनिक जम्मू-कश्मीर में लांस नायक के पद पर तैनात थी और 2 अक्टूबर को गोवर्धन में अपने घर छुट्टी बिताने के लिए आई थी। महिला सैन्य कर्मी के द्वारा की गई आत्महत्या का खुलासा तब हुआ, जब उसने अपने पिता को मैसेज कर घटना की जानकारी दी।

mathura.jpg
मथुरा. छुट्टी पर आई महिला सैन्य कर्मी ने अपने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। महिला सैनिक जम्मू-कश्मीर में लांस नायक के पद पर तैनात थी और 2 अक्टूबर को गोवर्धन में अपने घर छुट्टी बिताने के लिए आई थी। महिला सैन्य कर्मी के द्वारा की गई आत्महत्या का खुलासा तब हुआ, जब उसने अपने पिता को मैसेज कर घटना की जानकारी दी। पुलिस ने महिला सैन्य कर्मी के शव को पंखे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की कार्रवाई में जुट गई है।
जिले के थाना गोवर्धन क्षेत्र की रहने वाली 22 वर्षीय छवि 2 साल पहले सेना में भर्ती हुई थी और 2 वर्ष की ट्रेनिंग पूरी करने के बाद पोस्टिंग लांस नायक के पद पर जम्मू में हुई। महिला सैनिक आर्मी 2 अक्टूबर को छुट्टी लेकर आई हुई थी और उसने सोमवार को अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटी की ट्रेनिंग पूरी होने और सेना में भर्ती होने की खुशी में परिजनों ने दावत भी दी थी। अचानक बेटी के कदम से पूरा परिवार सदमे में है। मृतक सैन्य कर्मी के शव को पुलिस ने पंखे से उतार कर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सैन्य कर्मी के पिता ने बताया की छवि की मां मायके गई हुई थी और परिवार के सभी लोग घर के ऊपर की मंजिल के कमरे में सो रहे थे और बेटी छवि नीचे के कमरे में सोई हुई थी।
यह भी पढ़ें- बेटी से संबंध बनाने के लिए बाप ने पत्नी का एमएमएस बनाकर दी वायरल की धमकी

सुबह जब वह नहीं उठी तो उसे जगाने का प्रयास किया गया, लेकिन कमरे से कोई आवाज नहीं आई। मृतका के पिता का कहना है कि जब बेटी को फोन करने के लिए फोन उठाया तो बेटी के फोन से एक मैसेज मेरे फोन पर आया था। उसमें प्रवीण नाम के एक शख्स के ऊपर मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि मैसेज में उनकी बेटी ने लिखा है कि प्रवीण ने मुझे नशीला पदार्थ खिलाकर मेरे अश्लील वीडियो और फोटो निकाले हैं और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता है। वह कहता है कि अगर उसकी बात नहीं मानी तो उसके परिजनों को जान से मार देगा।
दिसंबर 2019 में हुई थी भर्ती

उन्होंने बताया कि मैसेज में लिखा है कि पापा मैंने तुम्हें नहीं बताया प्रवीण ने मुझे 31 तारीख को बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाया था। 4 दिन मुझे अपने पास रखा और इस दरमियान उसने मेरी अश्लील तस्वीरें खींची और अश्लील वीडियो बना लिए। बेटी द्वारा किए गए मैसेज को पढ़कर पिता की आंखें भर आई। मैसेज में लिखा है कि पापा प्रवीण को कभी माफ मत करना। बता दें कि छवि 13 दिसंबर 2019 को सेना पुलिस में भर्ती हुई थी। ऑल इंडिया में 100 लड़कियों की वैकेंसी में छवि का चयन हुआ था। छवि थाना गोवर्धन क्षेत्र की कृष्णा कॉलोनी की रहने वाली थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो