नाबालिग छात्रा को नशीली दवा पिलाकर की छेड़छाड़

पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

By: अमित शर्मा

Published: 08 Dec 2019, 08:14 PM IST

मथुरा। नाबालिग को नशीली दवा पिलाकर उसके साथ छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता के दादा ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक थाना कोसीकलां क्षेत्र की एक 9 वर्षीय छात्रा 22 नवम्बर को स्कूल पढ़ने गई थी। आरोप है कि साथ में ही पढ़ने वाली हम उम्र उसकी सहेली ने उसे अपने साथ चलने के लिए कहा। आरोप है कि जब बालिका ने उसके साथ जाने से मना किया तो उसे मरवाने को धमकी दी। इस पर छात्रा उसके साथ चली गई। बताया गया है कि जिस घर में सहेली उसे लेकर गई वहां सहेली की मां और 4 लड़के पहले से ही मौजूद थे, जिसमें से 2 आरोपियों ने कपड़े से अपना मुंह ढंक रखा था। आरोप है कि जिन युवकों ने मुंह ढंक रखा था उन्होंने पानी में कोई दवाई मिलाकर उसे पिलाई जिसके बाद उसे चक्कर आए और वह बेहोश हो गई और आरोपियों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। इस मामले में अब पीड़िता के दादा की तहरीर पर थाना कोसीकलां पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष दुर्गेश कुमार ने बताया कि पीड़िता के दादा की तहरीर पर आईपीसी के धारा 354, 506 और 7/8 पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। उन्होंने बताया में घटना 22 नवम्बर की बताई गई है और साथ पढ़ने वाली एक छात्रा उसकी मां के अलावा 2 नामजद और 4 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने आज पीड़ित बालिका का मेडिकल भी कराया है।

Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned