scriptमथुरा में बेखौफ बदमाश, गश्त कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग | Miscreants fire at up 100 police team in mathura | Patrika News

मथुरा में बेखौफ बदमाश, गश्त कर रही पुलिस टीम पर फायरिंग

locationमथुराPublished: Sep 11, 2017 11:53:26 am

मथुरा में बेखौफ बदमाशों ने डायल 100 पर तैनात पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर दी।

Miscreants

Miscreants

मथुरा। जिले में बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि उन्हें वर्दी का डर भी नहीं रहा है। रविवार को थाना हाईवे क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने डायल 100 पर तैनात पुलिस कर्मियों पर फायरिंग कर दी। हमले में एक सिपाही बाल बाल बच गया। पुलिस टीम पर हमले के बाद महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी और पीछा कर दो बदमाशों को पकड़ लिया, जबकि एक बदमाश चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की है।
गश्त कर रहे थे पुलिस कर्मी
थाना हाईवे के इंस्पेक्टर जी सी तिवारी ने बताया कि देर रात को पीआरवी 1924 के प्रभारी एचसीपी अजयपाल सिंह सोलंकी और आरक्षी संजीव कुमार, होमगार्ड जमुना प्रसाद गश्त कर रहे थे। तभी एटीवी फैक्ट्री के पास सड़क किनारे खड़ी स्विफ्ट कार को देखकर वे लोग रुक गए। संदिग्ध लगने पर पुलिस कर्मी कार की चेकिंग करने को आगे बढ़े तो उसमें सवार बदमाश ने गोली चला दी। गोली लखनऊ कंट्रोल रूम से मैसेज आने वाली एमडीटी मशीन को छूते हुए शीशा को तोड़कर पार हो गई। वहीं एक पुलिस कर्मी बाल बाल बच गया। फायर करने के बाद कार सवार बदमाश भागने लगे। पुलिस ने कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी और बदमाशों का पीछा किया। कुछ दूर आगे जाकर पुलिस ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को पकड़ लिया। वहीं एक बदमाश पुलिस को चकमा देकर भाग निकला।
बदमाशों से पूछताछ
थाना हाईवे प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने रिंकू चौधरी और मोनू पाराशर नाम के दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जबकि इनका साथी राकेश कुमार निवासी सेन्ट पॉल्स कालोनी अवैध हथियार लेकर भागने में सफल रहा। पुलिस ने फरार बदमाश राकेश कुमार के यहां दबिश दी, लेकिन वो हाथ नहीं आ सका। ये तीनों बदमाश किस मकसद से वहां खड़े। इसका पता लगाने के लिए पुलिस रिंकू चौधरी और मोनू पाराशर से पूछताछ करने में जुटी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो