scriptधर्मनगरी में बेखौफ बदमाश, व्यापारी से लूटी 50 किलो चांदी, जान लेने की कोशिश | Miscreants looted 50 kg Silver from Bullion | Patrika News

धर्मनगरी में बेखौफ बदमाश, व्यापारी से लूटी 50 किलो चांदी, जान लेने की कोशिश

locationमथुराPublished: May 21, 2019 08:17:37 pm

-स्कार्पियो सवार बदमाशों ने मारी व्यापारी की मोटरसाइकिल को टक्कर -आसपास लोगों की मौजूदगी का खौफ भी नहीं रहा बदमाशों को

loot

धर्मनगरी में बेखौफ बदमाश, व्यापारी से लूटी 50 किलो चांदी, जान लेने की कोशिश

मथुरा। बदमाशों ने दिनदहाड़े दोपहर करीब डेढ़ बजे व्यापारी से करीब पचास किलो चांदी लूट ली। बदमाशों के हौसले इतने बुलंद थे कि उन्होंने आसपास मौजूद लोगों की भी परवाह नहीं की। सात बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। इनमें से चार बदमाश स्कार्पियों में सवार थे और तीन स्कार्पियो के पीछे डिस्कवर मोटरसाइकिल से चल रहे थे।
क्या है मामला

लूट का शिकार हुआ कारोबारी बच्चू सिंह सादाबाद क्षेत्र के गांख खिलिया की गढ़ी का रहने वाला है और मोटरसाइकिल से करीब पचास किलो चांदी के घुंघरू आगरा लेकर जा रहा था। उसके साथ उसका एक और साथी मोटरसाइकिल पर था। बदमाशों ने बल्देव-आगरा मार्ग पर कैलाश गांव सेहत के पास स्कार्पियो गाड़ी से टक्कर मार दी, जिससे दोनों बाइक सवार गिर कर बुरी तरह से घालय हो गये। लोगों का कहना है कि इसके बाद गिरे हुए दोनों व्यवसाइयों पर गाड़ी चढ़ा दी। पीछे से बाइक पर आ रहे स्कार्पियो सवार बदमाशों के तीन साथी चांदी के बैग को लेकर आगरा की ओर भाग निकले। घटना स्थल के आसपास ही शराब का ठेका है, जिस पर दिनभर लोगों का आनाजाना लगा रहता है। घटना स्थल की गांव से भी दूरी ज्यादा नहीं है।
पुलिस जुटी जांच में

जिस समय वारदात को बदमाशों ने अंजाम दिया, आसपास कुछ दूरी पर लोग मौजूद थे लेकिन उन्हें इन लोगों की मौजूदगी का कोई असर नहीं पड़ा। व्यापारी को चोठ भी आई हैं, इलाज के लिये आगरा के निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बलदेव पुलिस के थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह व सीओ महावन मौके पर पहुंच जांच में जुट गये हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो