script

कार सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े दो पशु व्यापारियों को लूटा

locationमथुराPublished: Feb 12, 2018 01:59:01 pm

पीड़ित व्यापारियों ने 100 नंबर पर दी सूचना, फिर भी मौके पर नहीं पहुंची पुलिस

व्यापारियों से लूट
मथुरा। जिले में अपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े लोगों को निशाना बना रहे हैं। सोमवार को थाना छाता कोतवाली क्षेत्र में नेशनल हाईवे 2 पर कार सवार बदमाशों ने दो पशु व्यापारियों को पहले गाड़ी में बैठाया और कुछ दूर जाकर तमंचे के बल पर लाखों रुपए की नकदी छीनकर फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना देने के बाद इलाका पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। जिससे स्थानीय लोगों में आक्रोश है।

भरतपुर जा रहे थे दोनों पशु व्यापारी
जानू और अनीश नाम के दो पशु व्यापारी कोसीकलां से राजस्थान के भरतपुर जाने के लिए बाइपास पर बस का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान वहां एक कार आकर रुकी। कार सवारों ने उनसे पूछा कहां जाना है। व्यापारियों ने भरतपुर जाने को बोला तो उन्होंने दोनों को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। पीड़ित अनीश ने बताया कि थोड़ा आगे चलने के बाद ही कार में सवार बदमाश अपने असली रुप में आ गए। बदमाशों ने उसके साथ मारपीट कर नकदी छीन ली। इसके बाद बदमाशों ने उन्हें छाता कोतवाली से आगे शुगर मिल के सामने गाड़ी से धक्का देकर उतार दिया और फरार हो गए।
ये भी पढ़ें: मथुरा में इंटरमीडिएट गणित का दूसरा पेपर आउट, मचा हड़कंप

सूचना के बाद भी नहीं पहुंची पुलिस
पीड़ित पारियों के मुताबिक उन दोनों के पास तीन लाख 66 हजार रुपए थे। जिन्हें बदमाश लूट ले गए। लुटे-पिटे व्यापारी छाता कोतवाली पहुंचे और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। अनीश ने यह भी बताया कि घटना के बाद उनके साथी भी वहां पहुंच गए और 100 नंबर पर फोन भी किया लेकिन काफी देर तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। घटना के बारे में जब पुलिस के आलाधिकारियों से बात करने चाही तो वो जवाब देने से बचते रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो