scriptमथुरा जंक्शन पर जीआरपी दरोगा से लूट कर फरार हो गए बदमाश | miscreants robbed GRP inspector at Mathura Junction | Patrika News

मथुरा जंक्शन पर जीआरपी दरोगा से लूट कर फरार हो गए बदमाश

locationमथुराPublished: Feb 19, 2020 04:11:02 pm

घायल दरोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।

मथुरा जंक्शन पर जीआरपी दरोगा से लूट कर फरार हो गए बदमाश

मथुरा जंक्शन पर जीआरपी दरोगा से लूट कर फरार हो गए बदमाश

मथुरा। ड्यूटी ऑफ कर वापस जा रहे दरोगा पर अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला बोल दिया। इस हमले में दरोगा घायल होकर जमीन पर गिर पड़े और बदमाश उनके मोबाइल और बैग को लेकर फरार हो गए। घायल दरोगा को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।
यह भी पढ़ें

Tasty Tasty घर पर बनाएं दुकानों जैसी मलाई चाप

ये है मामला

प्रदेश में अपराधी बेखौफ हैं और उसकी बानगी उस समय देखने को मिली जब जीआरपी में तैनात दरोगा आलोक कुमार को बदमाशों ने लूट के उद्देश्य से अपना निशाना बना लिया। दरोगा के सिर पर किसी धारदार वस्तु से हमला कर उसको लहूलुहान कर दिया। हमला होते ही दरोगा आलोक कुमार अचेत अवस्था में आकर जमीन पर गिर गए और बदमाश दरोगा के पर्स मोबाइल और बैग को लेकर रफूचक्कर हो गए। बाद में राहगीरों ने घायल दरोगा के पड़े होने की सूचना पुलिस को दी, जिस पर पुलिस ने दारोगा को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है। घायल दारोगा जीआरपी मथुरा में तैनात है और ड्यटी के बाद घर जा रहे थे, तभी प्लेटफॉर्म 10 से कुछ आगे बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। उधर इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है और अधिकारी मामले को दबाने में जुट गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो