कथावाचक ने युवतियों के साथ की शर्मनाक करतूत, जमकर हुई पिटाई, देखें वीडियो

कथावाचक ने युवतियों के साथ की शर्मनाक करतूत, जमकर हुई पिटाई, देखें वीडियो

Mukesh Kumar | Publish: Dec, 27 2017 05:42:34 PM (IST) | Updated: Dec, 27 2017 05:44:32 PM (IST) Mathura, Uttar Pradesh, India

महाराष्ट्र की दो युवतियों ने कथावाचक पर यौन शोषण और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है।

मथुरा। वृंदावन में एक कथावाचक की ऐसी करतूत सामने आई है, जिसे जानकर लोग हैरान रह गए। मोतीझील इलाके में बुधवार सुबह को दो युवतियों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। आरोपी कथावाचक पर दोनों युवतियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी कथावाचक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

महाराष्ट्र का रहने वाला है आरोपी
मोतीझील इलाके में दो युवतियों एवं स्थानीय लोगों ने मिलकर वासुदेव शास्त्री नाम के शख्स की पिटाई कर दी। खुद को कथावाचक बताने वाला वासुदेव शास्त्री महाराष्ट्र का रहने वाला है। आरोप है कि वासुदेव महाराष्ट्र से लड़कियों को भागवत सीखने के नाम पर वृंदावन लाता है। यहां किराए का मकान लेकर उन्हें रखता है। उनका यौन शोषण करता है। ऐसे ही एक मामले का आज भंडाफोड़ हो गया और ढोंगी बाबा की काली करतूत सामने आ गयी।

 

 

 

युवतियों ने लगाए ये आरोप
दोनों युवतियों का आरोप है कि वासुदेव शास्त्री उनको भागवत सिखाने के नाम पर यहां लेकर आया था। कुछ दिनों तक तो सबकुछ ठीक रहा, लेकिन बाद में वो इन्हें परेशान करने लगा। एक दिन वासुदेव ने युवतियों की आपत्तिजनक तस्वीरें अपनी मोबाइल से खींच ली। जिसके बाद वो युवतियों को ब्लैकमेल करने का प्रयास करने लगा। उनका कहना है कि आरोपी वासुदेव आए दिन उनके साथ जोर जबरदस्ती करता था। दोनों के साथ शारीरिक संबध बनाने की कोशिश करता था। विरोध करने पर दोनों की पिटाई करता था। परिवार वालों को भी जान से मारने की धमकी देता था। जब आरोपी बाबा अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो दोनों युवतियों ने उसकी पिटाई कर दी।

 

 

आरोपी युवक ने कबूली की गलती
पिटाई के बाद आरोपी वासुदेव शास्त्री ने अपनी गलती मानी। उसका कहना है कि परिवार वालों ने दोनों युवतियों को उसके पास पढ़ने भेजा है। दोनों पढ़ने में अच्छी है। लेकिन उससे गलती हो गई। उसका यह भी कहना है कि एक युवती को किसी युवक से प्रेम संबंध है। जिसका वो विरोध करता था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी बाबा को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।


इस संबंध में एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि दोनों युवतियों ने वासुदेव शास्त्री पर गलत हरकत करने का आरोप लगाया है। आरोपी कथावाचक है। दोनों युवतियों उसके साथ कथा सीख रही थी। पीड़ित से तहरीर ले ली गयी है। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned