scriptलूट में वांछित 25000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार | Most Wanted Arrested by Mathura police | Patrika News

लूट में वांछित 25000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

locationमथुराPublished: Feb 22, 2020 04:01:03 pm

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि ताराचन्द पुत्र प्रमोद सिंह निवासी मौहल्ला मनी थोक चौमुहां को जीएलए यूनिवर्सिटी के पास से गिरफ्तार किया है।

लूट में वांछित 25000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लूट में वांछित 25000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मथुरा। थाना वृंदावन क्षेत्र में विगत दिनों हुई लूट के मुख्य आरोपी और 25000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं पुलिस ने लूट किए गए पैसों में से 1200 रुपए बरामद किए हैं। वहीं गिरफ्तार किए गए बदमाश से पुलिस ने अवैध असलाह भी बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

CAA Protest शाहजमाल प्रदर्शनकारी महिलाओं ने घेरी कोतवाली, बाजार बंद

बता दें कि थाना वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के जैंत चौकी के समीप नेशनल हाईवे 2 पर 14 फरवरी 2019 को हुई लूट की घटना के मुख्य आरोपी और 25000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है वहीं इसके कब्जे से करीब ₹1200 नगद और लूटा हुआ पैन कार्ड के अलावा अवैध असला भी बरामद किया है।
यह भी पढ़ें

फिरौती की रकम के हुए बंदरबांट में घिरे SSP मथुरा शलभ माथुर हटाए गए

मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि ताराचन्द पुत्र प्रमोद सिंह निवासी मौहल्ला मनी थोक चौमुहां को जीएलए यूनिवर्सिटी के पास से गिरफ्तार किया है। जिसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत थे अभियुक्त को जेल भेज दिया है। वहीं फरार हुए साथियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो