script25 हजार का इनामी नरेन्द्र मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली | Most wanted Crooks Arrested in Encounter | Patrika News

25 हजार का इनामी नरेन्द्र मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

locationमथुराPublished: Jun 21, 2019 08:06:15 pm

-एक दर्जन से अधिक चोरी की वारदातों में चल रहा था वांछित-पुलिस ने मुठभेड के बाद किया गिरफ्तार

Muthbhed

25 हजार का इनामी नरेन्द्र मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

मथुरा। एक दर्जन से अधिक अपराधिक वारदातों में वांछित चल रहे 25 हजार के शातिर इनामी बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक यह सफलता उस समय मिली जब वह अपने साथी के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहा था।
यह भी पढ़ें

ग्रामीण आवास योजना में खेल, जांच पर भी उठे सवाल



पुलिस को सूचना मिली कि वांछित अपने साथी के साथ किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में रामलीला मैदान की तरफ से जाने वाले कल्याण करोति तिराहे पर एक मोटसाइकिल पर बैठे हैं। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। पुलिस को देख कर तमंचे से फायर कर दिया। पुलिस ने भी जबावी कार्रवाई की और मुठभेड़ के दौरान बाएं पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर गया। दूसरा अभियुक्त रात्रि में अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भागने में सफल रहा।

यह भी पढ़ें

यूपी-85 ए से के तक के सभी वाहनों का पंजीकरण निरस्त, ये है बड़ा कारण

मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुये अभियुक्त ने पूछताछ में अपना नाम नरेन्द्र लोधी पुत्र निर्मल लोधी निवासी सत्यम विहार कॉलोनी थाना जगदीशपुरा जनपद आगरा बताया तथा दूसरे भागे व्यक्ति का नाम श्याम सुन्दर पुत्र सुभान सिंह निवासी बोटला चैराहा थाना जगदीशपुरा आगरा बताया है। गिरफ्तार किये गये अभियुक्त के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा 315 बोर, एक खोखा व एक जिन्दा कारतूस बरामद किया हैं। गिरफ्तार अभियुक्त पर थाना गोविन्दनगर पर एक दर्जन मामले दर्ज हैं। पुलिस को सरगर्मी से नरेन्द्र की तलाष थी। जिस पर 25 रुपये का इनाम घोषित था। मुठभेड़ के दौरान घायल हुये नरेन्द्र को थाना गोविन्दनगर पुलिस ने इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका उपचार किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो