scriptबॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने को लेकर सांसद हेमा मालिनी ने दिखाया बड़ा दिल | MP Hema Malini showed big heart about Bollywood actress Kangana Ranaut contesting from Mathura | Patrika News

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने को लेकर सांसद हेमा मालिनी ने दिखाया बड़ा दिल

locationमथुराPublished: Sep 24, 2022 03:51:42 pm

Submitted by:

lokesh verma

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा सांसद हेमा मालिनी आज कल कान्हा की नगरी में हैं। इस दौरान जब हेमा मालिनी से कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने बड़ा दिल दिखाते हुए कहा कि अगर कंगना रनौत यहां से चुनाव लड़ती हैं तो ये अच्छी बात है।

mp-hema-malini-showed-big-heart-about-bollywood-actress-kangana-ranaut-contesting-from-mathura.jpg
बॉलीवुड एक्ट्रेस और मथुरा से सांसद हेमा मालिनी आज कल कान्हा की नगरी के दौरे पर हैं। अपने संसदीय क्षेत्र में जहां उन्होंने पहले दिन 14 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास किया तो वहीं दूसरे दिन दिव्यांगों को ट्राई साईकिल का वितरण किया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से भी बात की। जब उनसे कंगना रनौत के मथुरा से चुनाव लड़ने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने थोड़ा संभलते हुए कहा कि अगर कंगना मथुरा सीट से चुनाव लड़ती हैं तो यह अच्छी बात है, क्योंकि वह तो खुद भगवान भरोसे हैं।
क्षेत्रीय सांसद हेमा मालिनी शनिवार को मथुरा के राजीव भवन में ट्राई साइकिल वितरण कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचीं। राजीव भवन पहुंचकर दिव्यांगजनों को ट्राई साइकिल वितरण करते हुए उन्होंने लोगों को बधाई देते हुए कहा रिफाइनरी संस्था की ओर से ये बहुत अच्छा काम किया जा रहा है। वह खुद पिछले 8 वर्षों से लगातार दिव्यांगों को ट्राई साइकिल वितरण कर रही हैं। केंद्र और प्रदेश सरकार की तरफ से चलाई जा रही गरीब कल्याणकारी योजनाओं का लाभ समय पर लोगों को मिलना चाहिए। इसके लिए उन्होंने अधिकारियों को भी निर्देश किया कि गरीबों को समय पर सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जाए।
यह भी पढ़े – सरकार महंगाई और बेरोजगारी की तरह रुपये के अवमूल्यन को हल्के में न ले – मायावती

कंगना रनौत भी कर चुकी हैं दो दौरे

मथुरा से लगातार दो बार सांसद हेमा मालिनी को भगवान श्रीकृष्ण पर भरोसा जताया है। बता दें कि पिछले दिनों फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत भी दो बार मथुरा-वृंदावन आ चुकी हैं। उनके लोकसभा चुनाव लड़ने की अटकलों को लेकर सांसद हेमा मालिनी से पूछे गए सवाल पर हेमा मालिनी ने कहा भगवान श्रीकृष्ण पर भरोसा है। उन्होंने कहा कि अगर कंगना यहां से चुनाव लड़ती हैं तो उन्हें बधाई और यह बहुत अच्छी बात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो