भाजपा से बगावत कर अलग पार्टी बनाने वाले सांसद ने पीएम मोदी की जाति को लेकर दिया बड़ा बयान

भाजपा से बागवत कर अलगा पार्टी बनाने वाले सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है।

 

By: अमित शर्मा

Published: 18 Dec 2018, 10:09 PM IST

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी की सीट पर लोकसभा चुनाव जीतने वाले हरियाणा के कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी भाजपा पर जमकर निशाना है। उन्होंने भाजपा पर जनता से झूठे वादे करने आरोप लगाया। साथ ही राजकुमार सैनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कास्ट और वोटिंग को लेकर भी बड़ा बयान दिया। सैनी ने कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साथा। बता दें कि राजकुमार सैनी ने जाट आरक्षण के मुद्दे पर भाजपा से बगावत करते हुए 'लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी' बना ली है इसके बाद से ही वह भाजपा का लगातार विरोध कर रहे हैं।

बैकवर्ड ने दिया वोट

हरियाणा के कुरुक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी यहां एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस दोनों पार्टियों पर जमकर निशामा साधा। राजकुमार सैनी ने कहा कि 2014 में प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी को बैकवर्ड जाति का जानते हुए बैकबर्ड क्लास ने 5-4 प्रतिशत वोट छोड़कर बाकी पूरा वोट मिला था। उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण के दौरान हरियाणा में हंगामा हुआ तो डरती हुई बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले को बदलने के लिए याचिका दायर की। सुप्रीम कोर्ट नहीं सुना तो झूठे आश्वासन दिए। इन्हीं आश्वासनों के कारण पूरे प्रदेश में आगजनी हुई। बाद में विधानसभा से आरक्षण पारित कर दिया जाता है।

कांग्रेस पर भी निशाना

उन्होंने कहा कि बैकवर्ड भी समझ चुका है भाजपा ने हमारा वोट लिया लेकिन हमारी सहायता करने के बजाए हमारा विरोध किया। वहीं कांग्रेस को लेकर कहा कि हाल में हुए पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस ने कहा कि किसानों की हालत ठीक करके रहेंगे तो पूछना चाहता हूं कि उनके पूर्वजों ने लगभग देश में 55 साल राज किया और बताएं कि किसानों की दुर्दशा करने वाली कौन सी जमात है, कौन सी पार्टी है। कांग्रेस पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि किसानों और बेरोजगारों को अपने भाषण के जरिए 12 बार इस्तेमाल कर लिया और अब फिर कितनी बार इस्तेमाल करोगे। उन्होंने कहा कि जनता फुटबॉल बनी हुई है, जो ज्यादा झूठ बोल देता है, जनता उसकी ओर भाग लेती है। इस देश में नेता जनता से झूठ पे झूठ बोलते हैं।

BJP Congress
Show More
अमित शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned