scriptभाई के स्थान पर दे रहा था पेपर, चेकिंग के दौरान सचल दल ने पकड़ा | Munna Bhai caught during UP Board Exam | Patrika News

भाई के स्थान पर दे रहा था पेपर, चेकिंग के दौरान सचल दल ने पकड़ा

locationमथुराPublished: Feb 29, 2020 06:39:30 pm

थाना महावन क्षेत्र में सचल दल ने चेकिंग के दौरान एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है, कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

भाई के स्थान पर दे रहा था पेपर,  चेकिंग के दौरान सचल दल ने पकड़ा

भाई के स्थान पर दे रहा था पेपर, चेकिंग के दौरान सचल दल ने पकड़ा

मथुरा। भले ही प्रशासन के द्वारा बोर्ड परीक्षाओं को नकल विहीन कराने का दावा किया गया हो लेकिन नकल माफिया अपने मंसूबों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं। थाना महावन क्षेत्र में सचल दल ने चेकिंग के दौरान एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है, कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

डॉ कफील को जेल में जान का खतरा, पत्नी ने लगाई सुरक्षा की गुहार

बता दें कि शनिवार को हाई स्कूल का विज्ञान का पेपर था और लगातार नकल माफियाओं पर नकेल कसने के लिए सचल दल पैनी नजर बनाए हुए हैं। वहीं थाना महावन क्षेत्र के के एच डी इंटर कॉलेज में सचल दल द्वारा चेकिंग की गई तो एक मुन्ना भाई को चेकिंग के दौरान धर दबोचा गया। वहीं के एचडी इंटर कॉलेज के केंद्र व्यवस्थापक संजय शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि के एचडी इंटर कॉलेज के कक्ष नंबर 5 में जब चेकिंग की गई तो चेकिंग में सभी छात्र छात्राओं के प्रवेश पत्र और आधार कार्ड चेक किए जा रहे थे। तभी हमें एक छात्र संदिग्ध दिखा और हमने उसका आधार कार्ड मोबाइल से स्कैन किया तो वह अपने भाई की जगह परीक्षा दे रहा था। संजय शर्मा ने बताया कि राकेश कुमार पुत्र कन्हैया को परीक्षा देने आना था लेकिन उसका भाई अजय पुत्र कन्हैया सिंह उसके स्थान पर परीक्षा देने परीक्षा केंद्र पर जा पहुंचा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो