मथुरा में व्यापारी की हत्या के बाद आक्रोश, सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

मथुरा में व्यापारी की हत्या के बाद आक्रोश, सड़क पर शव रखकर लगाया जाम
मथुरा में व्यापारी की हत्या के बाद आक्रोश, सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

Amit Sharma | Updated: 16 Sep 2019, 04:09:34 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित व्यापारियों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया। वहीं पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

मथुरा। बीती रात थाना गोविन्द नगर क्षेत्र में हुई धारदार हथियार से व्यापारी की हत्या के बाद परिजनों ने सोमवार को एम्बुलेन्स में शव को रखकर होली गेट पर जाम लगा दिया। मामले की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया और आनन फानन में भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंचा और मोर्चा संभाला। घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद आक्रोशित व्यापारियों को समझा बुझाकर जाम को खुलवाया। वहीं पुलिस ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

यह भी पढ़ें- देवर को जब पता चला कि उसके अलावा अन्य युवकों से भी हैं भाभी के अवैध संबंध तो उठाया ये खौफनाक कदम

यह भी पढ़ें- ग्राइन्डर एप पर दोस्ती, मुलाकात और अपहरण, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है जुर्म की ये दास्तां

ये है मांग

रविवार की देर रात थाना गोविंद नगर क्षेत्र में होली गेट निवासी दिनेश चंद्र गुप्ता उम्र करीब 45 वर्ष की धारदार हथियार से वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। हत्या से आक्रोशित परिजनों और सैकड़ों व्यापारियों ने मथुरा के हृदय स्थल होली गेट पर मृतक व्यापारी का शव रखकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना जैसे ही पुलिस प्रशासन को हुई तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और कुछ ही मिनटों में होली गेट पर बड़ी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया।

यह भी पढ़ें- चिन्मयानंद पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, जानिए वजह

व्यापारी और परिजनों की मांग है कि हत्या का खुलासा जल्द किया जाए और जिस तरह से व्यापारी दहशत के साए में जी रहे हैं व्यापारियों को देखते हुए उनकी सुरक्षा के भी इंतजाम किए जाएं। व्यापारियों की ये भी मांग है कि शाम तक घटना का खुलासा किया जाए, आरोपियों को फांसी दी जाए। अगर घटना का खुलासा नहीं होता है तो आने वाले दिनों में बाजार पूर्ण रूप से बंद रहेगा। व्यापारियों द्वारा लगाए गए इस जाम से राहगीरों को आने जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था वहीं पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद व्यापारियों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया।

अनावरण में लगी पांच टीमें

एसपी सुरक्षा ज्ञानेंद्र कुमार ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कल व्यापारी की हत्या हुई थी उसीके संबंध में व्यापारियों ने और व्यापार मंडल के लोगों ने होली गेट पर जाम लगा दिया था। शव को रख कर हत्या के अनावरण के लिए पांच टीमें लगी हुई है जल्द ही हत्या का अनावरण किया जाएगा जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned