script

PHOTOS भाजपा नेत्री के ऐसे फोटो हुए वायरल कि बच गया बवाल

locationमथुराPublished: Nov 09, 2018 12:27:39 pm

भाजपा की महिला नेत्री के ऐसे फोटो वायरल हुए हैं।

BJP Woma Leader

PHOTOS भाजपा नेत्री के ऐसे फोटो हुए वायरल कि बच गया बवाल

मथुरा। सत्ता का नशा जब सिर चढ़ता है तो क्या महिला और क्या पुरुष सभी जोश में होश खो बैठते हैं। आपने हर्ष फायरिंग के मामले में पुरुषों को फायरिंग करते तो कई बार देखा होगा लेकिन मथुरा में भाजपा की महिला नेत्री ने धुआंधार हवाई फायर किए।
BJP Woma Leader
भाजपा पार्षद के फोटो वायरल

मामला मथुरा के वार्ड नंबर 50 का है। यहां से भाजपा की पार्षद हैं रश्मि शर्मा।रश्मि शर्मा ने दीपावली के मौके पर पिस्टल से एक तो नहीं बल्कि कई फायर किए। फायर करते हुए और हाथ में हथियार लिए हुए रश्मि शर्मा के फोटो व वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए। फोटो वायरल होने के बाद भाजपा पार्षद की हर तरफ चर्चा है।
BJP Woma Leader
नहीं है कोई भी गन लाइसेंस

तस्वीर साफ है किस तरह से भाजपा की पार्षद नियमों को ताक पर रखकर जहां दीपावली पर फुलझड़ियां और पटाखे चलाना चाहिए वहां वह पिस्टल से फायर करती नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इस पिस्टल का लाइसेंस भी इनके नाम पर नहीं है उसके बावजूद भी यह पिस्टल से फायर कर रही हैं और कोर्ट के आदेशों को ठेंगा दिखाती नजर आ रही हैं। अगर तस्वीरों पर गौर किया जाए तो देखने से लगता है इन्हें हथियारों से बेहद प्यार है। अलग अलग फोटो में अलग अलग हथियार इनके हाथ में देखे जा सकते हैं जबकि इन के खुद के नाम से किसी भी हथियार का कोई लाइसेंस होने की अब तक जानकारी नहीं मिल पाई है।
साधी चुप्पी

जब इस मामले में हमने रश्मि शर्मा से बात करने की कोशिश की इस मुद्दे पर उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन वीडियो और तस्वीरों के बाद मथुरा जिला प्रशासन क्या कार्रवाई करता है यह तो वक्त ही बताएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो