script‘तीन लोक से न्यारी’ नगरी में आ सकते हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी | PM narendra modi may come in vrindavan akshay patra Foundation program | Patrika News

‘तीन लोक से न्यारी’ नगरी में आ सकते हैं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

locationमथुराPublished: Feb 01, 2019 05:11:27 pm

Submitted by:

Bhanu Pratap

11 फरवरी को अक्षय पात्र फाउंडेशन के उत्सव में हो सकते हैं शामिल

mathura

mathura

मथुरा। 11 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वृंदावन के अक्षय पात्र में आयोजित होने वाले महोत्सव में शामिल हो सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि आठ फरवरी तक कार्यक्रम फाइनल होगा। इसके लिए संस्था अक्षयपात्र फाउंडेशन की ओर से प्रधानमंत्री को न्योता भी भेजा है।
अक्षय पात्र फाउंडेशन उत्सव
अक्षयपात्र अपनी स्थापना के उद्देश्य के अनुरूप मध्याह्न भोजन की अपनी महत्वाकांक्षी परियोजना की दिशा में भारी सफलता तक पहुंच चुका है। इसी सफलता के साकार होने के उपलक्ष्य में अक्षयपात्र एक महोत्सव का आयोजन करने जा रहा है। इस महोत्सव में आने के लिए संस्था अक्षयपात्र फाउंडेशन की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न्योता भेजा गया है। इसके लिए अक्षयपात्र परिसर में तैयारियों का दौर शुरू हो गया है। वहीं कार्यक्रम के निमंत्रण पत्र भी प्रकाशित हो चुके हैं। यदि सब कुछ योजना के अनुरूप रहा तो प्रधानमंत्री बनने के बाद इस कार्यक्रम में तीन लोक से न्यारी तीर्थनगरी की पावन धरती पर पहली बार नरेंद्र मोदी आएंगे।
पीएमओ से मंजूरी का इन्तजार
अक्षयपात्र के जनसंपर्क विभाग प्रमुख अनंतवीर दास ने बताया कि इस्कॉन बंगलूरू की ओर से भेजे गए निमंत्रण पत्र पर प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से अभी कोई मुहर नहीं लग सकी है। पीएमओ से मंजूरी मिलने के बाद ही 11 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम को अंतिम रूप दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो