scriptVIDEO : पुलिस मुठभेड़ में कासिम की मौत, परिवार ने बताया निर्दोष | police and criminals encounter in mathura hindi samachar | Patrika News

VIDEO : पुलिस मुठभेड़ में कासिम की मौत, परिवार ने बताया निर्दोष

locationमथुराPublished: Aug 02, 2017 07:54:00 pm

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिस टीम ने गांव में घुसते ही अचानक अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। 

  police encounter

police encounter

मथुरा। थाना शेरगढ़ क्षेत्र के गांव विसम्भरा में बुधवार को शाहून गैंग को पकड़ने गई पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ में हो गई। जिसमें गांव के कासिम नामक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। बताया जाता है कि कासिम शाहून गैंग के संपर्क में था। वहीं ग्रामीणों ने कासिम को निर्दोष बताते हुए पुलिस पर मार डालने का आरोप लगाया है।

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला गांव

गांव विशम्भरा उस वक्त गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया, जब पुलिस ने शाहून गैंग के सरगना और उसके बदमाशों को पकड़ने के लिए 22वीं बार दबिश दी। गांव में घुसते ही पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। गोलियां की आवाज सुन गांव में हड़कंप मच गया। उसी वक्त गांव का कासिम अपने कुछ साथियों के साथ ट्यूवेल ठीक कर रहा रहा था। उसकी गोली लगने से मौत हो गई। मृतक के भाई ने पुलिस पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

पुलिस के खिलाफ हो मुकदमा दर्ज
मृतक कासिम के भाई शमीम ने बताया कि वे लोग ट्यवेल ठीक कर रहे थे तभी पुलिस टीम आ गई। वे लोग घर के तरफ चल पड़े तो पुलिस ने फायरिंग कर दी। जिसमें कासिम को गोली लगने से मौत हो गई। परिजनों ने कासिम को निर्दोष बताते हुए पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने की बात कही है। उसकी मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। हालात हो देखते हुए गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

वीडियो-


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो