scriptपुलिस ने किया लूटकांड का खुलासा, एक बदमाश गिरफ्तार | Police arrested miscreants in mathura | Patrika News

पुलिस ने किया लूटकांड का खुलासा, एक बदमाश गिरफ्तार

locationमथुराPublished: Mar 21, 2018 06:43:17 pm

पकड़े गए बदमाशों ने अपने दो साथियों के साथ 13 जनवरी को एक किसान से लूटपाट की थी।

आरोपी गिरफ्तार
मथुरा। थाना नौहझील पुलिस ने लूटपाट करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। जबकि उसका साथी फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से तमंचा और लूट का मोबाइल बरामद किया। इसने अपने साथियों के साथ जनवरी माह में एक किसान के साथ लूटपाट की थी। पकड़ा गया बदमाश पहले भी लूट के मामले में जेल जा चुका है।
ये भी पढ़ें- VIDEO गला कटने के बाद सड़क पर तड़पता रहा शख्स, लोग देखते रहे


13 जनवरी को हुई थी किसान से लूट
नौहझील क्षेत्र के गांव अवाखेड़ा निवासी किसान योगेश कुमार से 13 जनवरी को यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर बुलेट सवार तीन बदमाशों ने 44 हजार रुपए और मोबाइल को लूट लिए थे। जिसमें थाना नौहझील में लूट का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में पुलिस ने मोबाइल लोकेशन की मदद से नौहझील कस्बा के निषाद राजमूर्ति तिराहे से श्रीराम पुत्र जुगला गुर्जर निवासी ढ़बाला थाना बरसाना को गिरफ्तार कर लिया। वहीं लूट में शामिल मान सिंह उर्फ गुड्डू पुत्र रामहंस निवासी रामपुर थाना शेरगढ़ भागने में सफल रहा। उस पर 50 हजार रुपए का इनाम है। पकड़े गए आरोपी श्रीराम के कब्जे से एक तमंचा व लूट का मोबाइल बरामद हुआ है। हालांकि लूटी गई रकम बदमाशों ने खर्च कर दी थी।
ये भी पढ़ें- छेड़छाड़ का विरोध करने वाले फौजी की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या

फरार आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी
क्षेत्राधिकारी विजय शंकर मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त को पहले भी बरसाना थाना से लूट के मामले में जेल भेजा जा चुका है। पकड़े गए बदमाश श्रीराम और उसके फरार साथी मान सिंह व छोटू पर राजस्थान और मथुरा जिले में कई मुकदमा दर्ज हैं। मान सिंह ही लूट की घटना का मास्टरमाइंड है। फरार अभियुक्तों को पकड़ने के लिए लगातार प्रयास जा रही है। जल्द उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो