scriptप्रेमिका का खर्चा उठाने के लिए ये छात्र बन गया लुटेरा, देखें वीडियो | Police arrested student in loot case | Patrika News

प्रेमिका का खर्चा उठाने के लिए ये छात्र बन गया लुटेरा, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Apr 25, 2018 03:03:34 pm

पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

Police arrested student
मथुरा। कहते हैं कि अपराध की दुनिया में कदम रखने की कई बार ऐसी मजबूरियां भी होती हैं, कि न चाहते हुए भी इस दल दल में युवा फंस जाते हैं, लेकिन मथुरा में एक युवक अपनी प्रेमिका की वजह से इस दल दल में उतरा। अपनी प्रेमिका का खर्चा उठाने के लिए वह लुटेरा बन गया। उसका दोस्त भी उसके साथ लूट की वारदातों में शामिल रहा। दोनों ही दोस्तों की कहानी एक जैसी है। पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।
ये है मामला
मथुरा के थाना बरसाना क्षेत्र में 11 अप्रैल को हुई लूट की घटना का पुलिस ने खुलासा करते हुए एक आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर लिया है और फरार दूसरे छात्र की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस के अनुसार रतीराम डिग्री कॉलेज के दो छात्र अपनी प्रेमिका की जरूरतें पूरी करते करते अपराधी बन गए। 11 अप्रैल को के्रडिट फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से 57 हजार की लूट के मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक छात्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे छात्र की तलाश पुलिस को अभी भी है। पकड़े गये छात्र के कब्जे से पुलिस ने लूट के करीब 19 हजार रुपये और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। दोनों छात्रों का इससे पहले कोई अपराधिक रिकार्ड नहीं है।
ये बोला छात्र
पड़के गये छात्र ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी प्रेमिका के खर्चे उठाने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया। फरार छात्र कोसीकलां के गिडोह गांव का भूपेंद्र है। लूट की घटना का स्थल राजस्थान सीमा के पास है। पुलिस को इस बात का डर था कि अपराधी वारदात को अंजाम देने के बाद राजस्थान की सीमा में जा सकते हैं। दोनों छात्रों की उम्र 20 से 21 है। पुलिस को सूचना मिली कि लूट में शामिल रहा एक अभियुक्त श्याम सुंदर पुत्र पूरन सिंह निवासी दिवाका थोक नंदगांव थाना बरसाना नंदगांव रोड पर मौजूद है। इसके बाद पुलिस ने घेरा बन्दी कर रात के समय करीब साढ़े नौ बजे श्याम सुंदर को पंचमुखी मंदिर सरकारी ट्यूबवैल से 20 कदम आगे ग्राम बदनगढ़ से गिरफ्तार कर लिया।
कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं
एसपी देहात आदित्य शुक्ला ने बताया कि इनका किसी लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लड़की की जरूरतें पूरी करने क लिए दोनों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया। दोनों छात्रों का कोई अपराधिक रिकार्ड नहीं है। दोनों छात्रों की उम्र 20 से 21 साल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो