script

अवैध तरीके से बॉर्डर क्रॉस कर आए दो बांग्लादेशी पुलिस ने किए गिरफ्तार

locationमथुराPublished: Oct 15, 2019 08:58:35 pm

जानकारी के मुताबिक एलआईयू और थाना कोसीकलां पुलिस को सूचना मिल रही थी कि कुछ बांग्लादेशी कस्बा स्थित ईदगाह के पीछे अवैध तरीके से रह रहे हैं।

अवैध तरीके से बॉर्डर क्रॉस कर आए दो बांग्लादेशी पुलिस ने किए गिरफ्तार

अवैध तरीके से बॉर्डर क्रॉस कर आए दो बांग्लादेशी पुलिस ने किए गिरफ्तार

मथुरा। बॉर्डर क्रॉस कर अवैध तरीके से यहां आकर रह रहे दो बांग्लादेशी नागरिकों को एलआईयू और थाना कोसीकलां पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई में अरेस्ट किया है। ये दोनों ही कस्बा में ईदगाह के पीछे रह रहे थे और कूड़ा-कचरा बीनकर अपना भरण-पोषण कर रहे थे। फिलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

घर में अकेली सो रही थी किशोरी, गांव के युवक ने की शर्मनाक हरकत़

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक एलआईयू और थाना कोसीकलां पुलिस को सूचना मिल रही थी कि कुछ बांग्लादेशी कस्बा स्थित ईदगाह के पीछे अवैध तरीके से रह रहे हैं। सूचना के आधार पर संयुक्त टीम ने बताए स्थान पर कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम तूहीर शेख निवासी गांव सीधीपाशा थाना ओभोई जिला जसर बांग्लादेश और दिलीप मंडल निवासी गांव लोदीपुर थाना व जिला शतकीरा खुलना बांग्लादेश बताया।
यह भी पढ़ें– डिप्टी सीएम को काले झंडे दिखाने वाले NSUI कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि दिलीप मंडल के पास से भारतीय पेन कार्ड, 600 रुपए नकद और एक एचएमटी की घड़ी बरामद हुई है जबकि तूहीर शेख के पास से ओप्पो कंपनी का मोबाइल और आइडिया का सिम कार्ड बरामद हुआ है। एसएसपी ने बताया पूछताछ में दोनों ने बताया कि वे अवैध तरीके से बॉर्डर क्रॉस करके भारत में घुसे और इनके पास कोई पासपोर्ट या वीजा नहीं है। पकड़े गए दोनों शख्स के खिलाफ 14 विदेशी अधिनियम और आईपीसी के धारा 420, 467, 468 व 471 के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो