scriptढाबे में चल रहा था जिस्मफरोशी का खेल, 4 महिलाओं सहित 7 गिरफ्तार | police busted deh vyapar racket in mathura | Patrika News

ढाबे में चल रहा था जिस्मफरोशी का खेल, 4 महिलाओं सहित 7 गिरफ्तार

locationमथुराPublished: Sep 02, 2020 07:35:43 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– मथुरा के कोसीकला क्षेत्र का मामला

ढाबे में चल रहा था जिस्मफरोशी का खेल, 4 महिलाओं सहित 7 गिरफ्तार

ढाबे में चल रहा था जिस्मफरोशी का खेल, 4 महिलाओं सहित 7 गिरफ्तार

मथुरा. थाना कोसीकला क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 पर एक ढाबे में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने 4 महिलाओं सहित सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
बुधवार को थाना कोसीकला क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 स्थित जगन्नाथ ढाबे पर पुलिस ने छापे मार कार्रवाई की। पुलिस की इस कार्रवाई से होटल स्टाफ में हड़कंप मच गया। पुलिस ने जब होटल को बारीकी से चेक किया तो पुलिस की आंखें खुली की खुली रह गईं। पुलिस ने जगन्नाथ ढाबे में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा करते हुए होटल संचालक सहित के लोगों को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया है।
थाना हाईवे क्षेत्र के अंतर्गत विगत दिनों पूर्व पुलिस ने एक स्पा सेंटर में छापे मार कार्रवाई करते हुए युवक और युवतियों को पकड़ा था। स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का हाईवे पुलिस ने भंडाफोड़ किया था। क्षेत्राधिकारी छाता जगदीश कालीरमन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि काफी लंबे समय से शिकायतें मिल रही थी।
क्षेत्राधिकारी छाता का कहना है की छापेमारी के दौरान चार महिलाएं तीन पुरुष गिरफ्तार किए गए हैं, जोकि अलग-अलग जिलों के रहने वाले हैं वैधानिक कार्यवाही करते हुए सभी को जेल भेजा जा रहा है। उन्होंने यह भी बताया कि होटल के 2 कमरे हैं उनमें देह व्यापार से संबंधित आपत्तिजनक सामग्री भी प्राप्त हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो