scriptजब बिना हेलमेट पकड़े गए भतीजे का चालान भरने खुद पहुंचे मेयर | Police Cut Challan of Nephew of Mayor mukesh Arya Bandhu | Patrika News
मथुरा

जब बिना हेलमेट पकड़े गए भतीजे का चालान भरने खुद पहुंचे मेयर

वहीं चेकिंग के दौरान मथुरा में जब एक युवक को पुलिस ने रोका तो वह अपने मेयर चाचा को फोन करने लगा लेकिन मेयर चाचा ने उसकी सिफारिश करने की बजाय खुद जाकर चालान भरा।

मथुराSep 19, 2019 / 05:38 pm

अमित शर्मा

जब बिना हेलमेट पकड़े गए भतीजे का चालान भरने खुद पहुंचे मेयर

जब बिना हेलमेट पकड़े गए भतीजे का चालान भरने खुद पहुंचे मेयर

मथुरा। नए यातायात नियमों के बाद गुरुवार के दिन पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया। दोपहिया वाहनों पर बिना हेलमेट के चलने वालों का जमकर चालान किया गया। साथ ही कार में सीट बेल्ट न लगा कर चलने वालों के भी चालाना कटे। वहीं चेकिंग के दौरान मथुरा में जब एक युवक को पुलिस ने रोका तो वह अपने मेयर चाचा को फोन करने लगा लेकिन मेयर चाचा ने उसकी सिफारिश करने की बजाय खुद जाकर चालान भरा। यह फोटो शहर भर में जमकर वायरल हो रहा है।
यह भी पढ़ें

ब बरेली की गलियों में पहुंचे प्रभारी मंत्री, जिला अस्पताल में लगे नल से पीकर देखा पानी

दरअसल यातायात पुलिस गुरुवार को वाहन चालकों की चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान मथुरा के महापौर डॉ. मुकेश आर्य बंधु का भतीजा बिना हेलमेट के वाहन चलाता हुए देख पुलिस ने उसे रोक लिया। भतीजे ने पुलिस वालों को खुद को मेयर का भतीजा बताकर छोड़ने के लिए कहा लेकिन पुलिस नहीं मानी तो महापौर को फोन कर दिया। लेकिन महापौर ने पुलिस से उसकी सिफारिश करने के बजाय वह खुद चालान भरने के लिए चले आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो