Janmashtami से पूर्व जन्मस्थान और Prem Mandir को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला इंदै

Janmashtami से पूर्व जन्मस्थान और Prem Mandir को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला इंदै
badmash

Amit Sharma | Publish: Aug, 13 2019 09:33:58 AM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

-मथुरा-दिल्ली हाईवे पर जैंत चौकी क्षेत्र में हुआ Encounter

-आठ अगस्त को दी थी धार्मिक स्थलों को उड़ाने की धमकी

-2008 में नयति हॉस्पिटल को भी धमकी दे चुका है युवक

मथुरा। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी (Janmashtamo 2019) से पूर्व विश्व प्रसिद्ध श्रीकृष्ण जन्मस्थान और प्रेम मंदिर (Prem mandir) को बम (Bomb blast) से उड़ाने की धमकी देने वाला बदमाश आखिरकार दबोच लिया गया। वृंदावन कोतवाली इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग-2 पर हुई मुठभेड़ में बदमाश पुलिस के हाथ लगा। उसके पैर में गोली लगी है। जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम था।

यह भी पढ़ें

Road Accident बदायूं में सड़क दुर्घटना में पांच कांवड़ियों समेत 10 की मौत,सात घायल

कब दी थी धमकी

प्रेम मंदिर, वृंदावन के स्वागत पटल पर आठ अगस्त, 2019 को शाम छह बजे के आसपास एक फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि प्रेम मंदिर, श्रीकृष्ण जन्मस्थान और कई धार्मिक स्थलों को बम से उड़ा दिया जाएगा। हमारे कई लोग मथुरा पहुंच गए हैं। धमकी भरे फोन के बारे में पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें

अल्ला को प्यारी है कुर्बानी... बकरीद पर मुस्लिम परिवार ने दी अनोखी कुर्बानी

firing

पुलिस ने क्या किया

जिस नम्बर से फोन आया था, उसकी पुलिस ने तलाश की। आखिरकार उसकी लोकेशन बकरीद और सावन के आखिरी सोमवार वाले से दिन यानी सोमवार की रात में मिल ही गई। मथुरा-दिल्ली हाईवे पर जैंत चौकी क्षेत्र में पुलिस पहुंची। पुलिस को देख एक शख्स ने फायरिंग शुरू कर दी। फिर क्या था, पुलिस ने भी गोली चला दी। गोली निशाने पर लगी। शख्स के पैर में गली धँस गई। युवक वहीं गिर पड़ा। पुलिस ने कब्जे में ले लिया।

यह भी पढ़ें

जिला अस्पताल में घावों को नोचती रहीं चींटी, तड़पता रहा मरीज

 

इंदौर का रहने वाला है युवक

पुलिस अधीक्षक नगर अशोक कुमार मीणा ने बताया कि गिरफ्तार किया गया युवक इंदौर (मध्य प्रदेश) के गोमास्ता नगर का रहने वाला अजय उर्फ अज्जू राजौरा है। यह युवक मई, 2018 में नयति हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की भी धमकी दे चुका है। पुलिस यह पता लगा रही है कि इसके पीछे कोई गैंग तो नहीं है।

यह भी पढ़ें

दुकान में बंद कर बच्चे से गंदी बात, विरोध पर मां बाप को पीटा

firin
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned