scriptभरतपुर से एटीएम लूटकर भाग रहे जगराम गैंग की पुलिस से मुठभेड़ | Police Encounter Jagram gang over ATM robbery | Patrika News

भरतपुर से एटीएम लूटकर भाग रहे जगराम गैंग की पुलिस से मुठभेड़

locationमथुराPublished: Jan 24, 2020 09:09:36 pm

राजस्थान पुलिस ने यूपी पुलिस के साथ किया पीछाजवाबी फायरिंग के बाद कार छोड़कर जंगल में भागे

मथुरा। गोवर्धन थाना क्षेत्र के गांव पलसों के जंगल में इनामी बदमाश जगराम के गैंग से पुलिस की मुड़भेड़ हुई। इस दौरान बदमाश अपने आप को घिरता देख स्विफ्ट कार छोड़ भाग खड़े हुए। पुलिस जगराम सहित उसके साथी बदमाशों की तलाश में जुटी है। जगराम गैंग राजस्थान से एटीएम लूटकर भाग रहा था।
यह भी पढ़ें

अब कैलाश महादेव का जलाभिषेक करने के लिए साथ में गंगाजल लाने की जरूरत नहीं

भरतपुर से एटीएम लूट कर भाग रहे थे
राजस्थान के भरतपुर जनपद के कस्बा सीकरी से बीती रात्रि को इनामी बदमाश जगराम गैंग एटीएम तोड़कर गोवर्धन की ओर भाग रहे थे कि राजस्थान पुलिस ने गोवर्धन थाना पुलिस के सहयोग से बदमाशों का पीछा किया। इस दौरान गोवर्धन पुलिस और बदमाश जगराम के बीच मुड़भेड़ हुई। बदमाश अपने आप को घिरता देख पलसों गांव के जंगल में गाड़ी छोड़कर भाग गए। पुलिस के अनुसार बदमाश कच्चे रास्ते से सरसों के खेतों में भागे।
यह भी पढ़ें

राजनीति और कांच उद्योग से है उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद का खास स्थान

पुलिस ने की जवाबी फायरिंग
थाना प्रभारी लोकेश भाटी ने बताया कि इनामियां बदमाश जगराम लूट, ट्रैक्टर चोरी आदि के कई मुकदमों में वांछित चल रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जगराम को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश अपनी स्विफ्ट कार संख्या यूपी 16 ए जेड 1222 को छोड़कर भागने में सफल रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो