खुलासा: दृश्यम फिल्म देखकर दोस्तों ने रची थी अनुज के मर्डर की साजिश, डेढ़ माह पहले बनायी थी योजना

वृंदावन में अनुज हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

By: suchita mishra

Published: 18 Dec 2018, 11:49 AM IST

मथुरा। वृंदावन में अनुज हत्याकांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है। अनुज की हत्या उसी के दोस्त लखन और लोकेश ने मिलकर की थी। अनुज पैसे वाले घर का था। उसके परिवार से पैसे एंठने के लिए दोनों दोस्तों ने फिल्म दृश्यम देखकर ये योजना बनाई थी। हत्या का मास्टरमाइंड लोकेश था।

लोकेश ने घटना की पटकथा करीब डेढ़ माह पहले लिख दी थी। 9वीं पास लखन पिछले कई साल से पढ़ाई छोड़कर पोशाक के काम में हाथ अजमा रहा था। उसे काम बढ़ाने के लिए रुपयों की जरूरत थी। पूछताछ के दौरान लोकेश ने पुलिस को बताया कि अनुज पैसे वाले घर का था और नगर निगम के चुनावों में उनकी दोस्ती हुई। इसके बाद वह अक्सर मिलते रहे।

लोकेश और लखन दोनों ने पांच लाख रुपए की फिरौती वसूलने के लिए उसे किडनैप करने की योजना बनाई थी। उसे 10 दिसंबर की शाम घर से बुलाया। लोकेश की बाइक पर तीनों पानीघाट पहुंचे और शाम सभी ने शराब पी। रात में करीब 9 बजे लघुशंका करते समय लोकेश ने अनुज को दो गोलियां मार दीं।

लोकेश ने बताया कि लखन ने शव के कपड़े उतारे और बोरे में भरकर पानी से भरे गड्ढे में डाल दिया ताकि शव को मछलियां खा जाएं। अनुज के हाथ के ब्रेसलेट को पेड़ में छिपाया और मोबाइल को बंद कर दोनों लोकेश के घर पर सो गए।

जब दूसरे दिन दोनों ने व्हाट्सएप पर अनुज के लापता होने की सूचना देखी तो उनके होश उड़ गए। डर के कारण लोकेश मोबाइल को सौ फुटा रोड पर टेंपो में डाल आया। लोकेश ने बताया कि जैसे फिल्म दृश्यम में देखा हम उसी राह पर चल रहे थे। पुलिस ने पीटा, फिर भी हमने शव की जानकारी नहीं दी। लेकिन लखन के टूटने से भेद खुल गया। पुलिस ने दोनों को चालान कर जेल भेज दिया है।

 

Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned