scriptUP Police Constable पर लगा मासूम से कुकर्म करने का आरोप | Policeman accused of misdeed with innocent | Patrika News

UP Police Constable पर लगा मासूम से कुकर्म करने का आरोप

locationमथुराPublished: Jul 24, 2019 03:55:15 pm

आरोप पुलिसकर्मी पर लगने के कारण पहले तो थाना पुलिस ने मामले को दबाने का प्रयास किया लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने उच्चाधिकारियों को घटनाक्रम से अवगत कराया।

UP Police Cop

UP Police Constable पर लगा मासूम से कुकर्म करने का आरोप

मथुरा। थाना गोवर्धन क्षेत्र में डायल100 बाइक पर तैनात एक पुलिसकर्मी पर पांच साल के मासूम बच्चे से कुकर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पुलिसकर्मी को हिरासत में ले लिया है वहीं पीड़ित बच्चे का मेडिकल कराया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

up police के लिए बड़े काम का निकला Viral Video, जानिए क्या किया

यह भी पढ़ें

जिस स्वास्थ्य उपकेन्द्र का उद्घाटन मंत्री Chaudhary lakshmi Narayan ने किया था, उसमें भैंस का प्रसव

ये है मामला

थाना गोवर्धन पर मंगलवार को उस समय लोगों की भीड़ जमा हो गई जब एक दंपति अपने 5 साल के बच्चे को साथ लेकर पुलिस से शिकायत करने पहुंचे। मासूम बच्चे ने बताया कि वह दूसरी कक्षा में पढ़ता है और उसके साथ एक पुलिस वाले ने कुकर्म किया है। आरोप पुलिसकर्मी पर लगने के कारण पहले तो थाना पुलिस ने मामले को दबाने का प्रयास किया लेकिन मामला मीडिया में आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने उच्चाधिकारियों को घटनाक्रम से अवगत कराया। बच्चे से कुकर्म का आरोप डायल 100 बाइक संख्या 4206 पर तैनात पुलिसकर्मी कुलदीप सिंह पर लगा है।
यह भी पढ़ें

Aadhar Card में है गलती तो सही कराना नहीं आसाना, ये आ रही समस्या

आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा

इस मामले में एसपी देहात आदित्य शुक्ला ने बताया कि आरोपी पुलिसकर्मी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है जिससे सत्यता का पता चल सके। उन्होंने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ित बच्चे का भी मेडिकल कराया जा रहा है। घटना सही पाए जाने पर आरोपी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो