राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस बनी विदेशी एजेंट: श्रीकांत शर्मा

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मथुरा पहुंचकर जनता दरबार लगाया। इस दौरान उन्होंने मीडिया से तमाम मुद्दों पर बात की।

By: suchita mishra

Published: 10 Feb 2018, 04:53 PM IST

मथुरा। उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री और सरकार के प्रवक्ता श्रीकांत शर्मा मथुरा पहुंचे। इस बीच उन्होंने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याओं को सुना। साथ ही वे मीडिया से भी रूबरू हुए।

कांग्रेस विपक्ष कम विदेशी एजेंट ज्यादा
कांग्रेस पर निशान साधते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस विपक्ष की कम और विदेशी एजेंट की भूमिका में ज्यादा दिख रही है। प्रधानमंत्री एनआरआई को बुलाकर उनको अपनी जड़ों से जोड़ रहे हैं, वहीं राहुल गांधी विदेश जाकर देश की और सरकार की आलोचना कर रहे हैं। यदि आलोचना करनी है तो देश में कीजिए, विदेश में देश की आलोचना करना गलत है।

गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना है ये पचा नहीं पा रहे कांग्रेसी
उन्होंने राफेल डील पर राहुल गांधी के बयान को बेतुका बताया। मंत्री ने कहा कि दुनिया के अंदर हमारी सीक्रेसी को वो खुलवाना चाहते हैं। गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना है, ये उनको पच नहीं रहा है।


कांग्रेस ने देश बेचा
देश में चल रही पकौड़ा राजनीति पर चुटकी लेते हुए श्रीकांत शर्मा ने कहा कि बेरोजगार लोग पकौड़ा ही तो बेच रहे हैं। देश तो नहीं बेच रहे हैं ना। कांग्रेस ने तो देश को बेचा है। इससे ऐसा लगता है कि कांग्रेस गरीब का मजाक उड़ा रही है कि जो पकौड़ा बेचता है वो कम से कम मान सम्मान वाला है।

जांबाज सिपाहियों के साथ है पूरा देश
जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बारे में श्रीकांत शर्मा ने कहा कि हम उन जांबाज सिपाहियों का अभिनंदन करते हैं जिन्होंने पिछले तीन सालों में 600 से ज्यादा आतंकियों को मौत के घाट उतारा है। करीब पौने दो सौ पाकिस्तानी रेंजर्स को मौत की नींद सुलाया है। पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री है ये पूरा विश्व मानता है। अमेरिका ने भी अपने हाथ पीछे खींचे हैं। आतंकवाद को समाप्त करना हमारी प्राथमिकता तो है ही, साथ ही पूरे विश्व की भी प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि मारे जांबाज सिपाही आतंकवाद से लोहा ले रहे हैं और पाकिस्तान से भी लोहा ले रहे हैं। उनके साथ पूरा देश खड़ा है।

राम मंदिर पर टिप्पणी करने से इंकार
अयोध्या मसले को लेकर उन्होंने कहा कि सारे मामले की कोर्ट में सुनवाई चल रही है और कोर्ट में सुनवाई के दौरान कोई भी टीका-टिप्पणी करना सही नहीं है। हां इतना जरूर है कि पूर्व में आए विदेशी आक्रमणकारियो ने हमारी संस्कृति और सभ्यता को ध्वस्त करने का काम किया। करोड़ों लोगों की आस्था भगवान राम में और उस स्थान के प्रति है, जहां भगवान राम का मंदिर बनना चाहिए। लोग भी यही चाहते हैं कि भगवान राम का मंदिर वहीं बने। अभी कोर्ट में सुनवाई चल रही है इसलिए टीका टिप्पणी उचित नहीं है।

यूपी बोर्ड परीक्षाओं पर ये बोले मंत्री
यूपी बोर्ड परीक्षा में लाखों परीक्षार्थियों के परीक्षा छोड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि कल्याण सिंह के समय में परीक्षा बहुत ईमानदारी के साथ होती थी। लोग टैलेंट के आधार पर आगे आते थे। लेकिन सपा, बसपा व कांग्रेस के समय में वोट के खातिर प्रदेश की शिक्षा को बर्बाद करने का काम किया गया है। इन पार्टियों ने नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है। हम बिगड़ी व्यवस्था को दुरुस्त करने का काम कर रहे हैं।

Congress Indian National Congress
Show More
suchita mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned