प्रियंका गांधी से रेप पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

- बलात्कार पीड़िता ने किसान पंचायत में प्रियंका गाँधी के सामने लगाई न्याय की गुहार


- काँग्रेस सरकार के राजस्थान के भरतपुर जिले के कामां इलाके में 26 अप्रैल को युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले को लेकर लगाई न्याय की गुहार।


- अचानक भाषण के दौरान सामने आने से प्रियंका गांधी ने बीच में ही किया था भाषण बंद


- बलात्कार के पीड़िता के माता पिता ने रो-रोकर सुनाई अपनी न्याय न मिलने की बात
प्रियंका ने पीड़ित युवती से मुलाकात की कही बात

By: arun rawat

Published: 23 Feb 2021, 05:10 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा. किसान पंचायत में भाग लेने के लिए मथुरा आई प्रियंका गांधी की सभा में अचानक हंगामा शुरू हो गया। हंगामे को देख सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों के हाथ पैर फूल गए। हंगामा कर रहे लोगों ने प्रियंका गांधी से न्याय की गुहार लगाई है वही प्रियंका ने उन्हें न्याय दिलाने का आश्वासन भी दिया।


मंगलवार को गांव पाली खेड़ा स्थित एक मैदान में किसान महापंचायत का आयोजन कांग्रेस पार्टी के बैनर तले किया गया। किसान महापंचायत में हिस्सा लेने के लिए कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी पहुंची। प्रियंका गांधी के संबोधन के दौरान किसान महापंचायत में हंगामा खड़ा हो गया और प्रियंका गांधी से न्याय दिलाओ के नारे लगने लगे। नारे लगते देख सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मी हरकत में आए और मंच के पास जाने से हंगामा कर्ताओं को रोका। बता दें कि 26 अप्रैल 2020 को राजस्थान के कामा इलाके के गांव बांधी में 14 वर्षीय बालिका के साथ 3 लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और न्याय न मिलने पर रेप पीड़िता प्रियंका गांधी से न्याय की गुहार लगाने के लिए मथुरा पहुंची थी। बालिका के पिता का आरोप है 26 अप्रैल 2020 को गांव के ही रहने वाले 3 लोगों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और पुलिस उसे न्याय की गुहार लगाने पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें दुत्कार दिया। राजस्थान पुलिस की कार्यशैली से परेशान रेप पीड़िता का परिवार आज किसान महापंचायत में है प्रियंका गांधी से न्याय की उम्मीद लेकर आए थे। वही प्रियंका ने मंच से संबोधन को रोकते हुए न्याय पीड़िता को न्याय दिलाने का आश्वासन भी दिया।

Report - Nirmal Rajpoot

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned