scriptPadmavati Issue : संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध, रिलीज होने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी | protest against Sanjay leela Bhansali Film Padmavati Hindi news | Patrika News

Padmavati Issue : संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का विरोध, रिलीज होने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

locationमथुराPublished: Nov 14, 2017 01:10:37 pm

संजय लीला भंसाली की Movie Padmavati का विरोध थमने का नाम नही ले रहा है।

मथुरा। फिल्म डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती का रिलीज होने से पहले जमकर विरोध हो रहा है। मथुरा में भी फिल्म Padmavati की जमकर विरोध हुआ। इस दौरान फिल्म को रिलीज न होने देने की मांग की गई साथ ही संजय लीला भंसाली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। सैकड़ों की संख्या में एकत्रित होकर लोगों ने मोटर साइकिल रैली निकाली।
पूरे देश में फिल्म डायरेक्टर Sanjay Leela Bhansali और उनकी आने वाली फिल्म पद्मावती का जमकर विरोध किया जा रहा है। वहीं आने वाली फिल्म पद्मावती का मथुरा में भी विरोध देखने को मिला। फिल्म के विरोध में गोवर्धन चौराहे से लेकर जिला अधिकारी कार्यालय तक मोटर साइकिल रैली निकाली गई और जिलाधिकारी को पद्मावती फिल्म रिलीज होने से रोकने के लिए एक ज्ञापन भी सौंपा। क्षत्रिय समाज के लोगों में काफी रोष देखने को मिल रहा है और वो ये चाहते हैं कि फिल्म रिलीज न हो। विरोध कर रहे शास्त्री ने कहा कि फिल्म में रानी पद्मावती की गलत छवि पेश की जा रही है। इतिहास के साथ खिलवाड़ की जा रही है। हिंदू समाज इसे कतई बर्दाश्त नहीं करेगा।

भावना से खिलवाड़

Rani Padmavati फिल्म का विरोध करने आये मनीष चौधरी ने कहा कि हम हिंदुओं की भावना से खेला जा रहा है।रानी पद्मावती को फिल्म में इस तरह से दिखाया जा रहा है कि जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता। फिल्म रिलीज हुई तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

हिन्दुओं के मुंह पर तमाचा

सुशील गोस्वामी ने कहा कि ये हिंदुओं के मुह पर तमाचा है। बड़े ही शर्म की बात है कि जिस देश में रहते हैं उसी देश के राजाओं और रानियों को बदनाम किया जा रहा है। ये हम हिंदुओं की प्रतिष्ठा का सवाल है और अपनी प्रतिष्ठा को बचाने के लिए चाहे कितना बड़ा भी विरोध करना पड़े चाहे हाईवे को जाम करना पड़े हम लोग वो भी करने को तैयार हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो