script

भाजपा विधायक से तड़का-भड़की, लोगों ने गाड़ी की चाबी निकाली, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Nov 19, 2017 08:33:20 pm

Submitted by:

Santosh Pandey

एक व्यक्ति ने तीखा रुख अपनाया तो विधायक ने उससे पूछा कि तू कौन से गांव का है। इसी तरह की तड़का-भड़की होती रही

bjp

bjp

मथुरा। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बल्देव से विधायक पूरन प्रकाश के साथ धक्का-मुक्की किये जाने का मामला सामने आया है। विधायक नहर में डूबकर मरने की सूचना पर गए थे। अधिक विलम्ब से आए। इसके बाद भी कोई सरकारी मशीनरी मौके पर नहीं पहुंची। इससे कुपित लोगों ने विधायक की हूटिंग कर दी। उनके पक्ष में बोल रहे एक व्यक्ति को दलाल कहा। विधायक ओर लोगों के बीच कहासुनी भी हुई। अंततः विधायक वहां से चले गए।
नहर में गिरकर तीन लोगों की मौत हो

एक दंपति अपने करीब तीन वर्षीय बच्चे के साथ फरह की तरफ से ओल होकर भरतपुर जा रहे थे। धर्मपुरा गांव के पास जर्जर पुल को पार करते समय बाइक सवार दंपति बच्चे सहित बड़ी नहर में गिर गए। यह नहर कोसी से फतेहपुर सीकरी जाती है। कुछ राहगीरों पानी में मोटर साइकिल गिरी हुई देखी। उन्होंने आवाज देकर आसपास के कुछ किसानों को बुलाया। मौके पर पहुँचे लोगों ने बाइक को पानी से बाहर निकाला। इसके बाद डूबे हुए लोगों को इधर-उधर ढूंढने की कोशिश की तो घटनास्थल से करीब 50 मीटर आगे 2 वर्षीय बच्चे की लाश नहर किनारे झाड़ियों में मिली। घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर मौके पर पहुँची फरह पुलिस ने बच्चे को निकाल कर सीएचसी फरह पहुंचाया। डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्थानीय गोताखोर और दर्जनभर ग्रामीणों की मदद से नहर के गहरे पानी में गिरे दंपति की लाशों को ढूंढा गया।
भरतपुर के थे दंपति

नहर के पानी में से निकाली गई सीडी डीलक्स मोटर साइकिल संख्या RJ – 05 SJ – 5531 गाड़ी के नंबर के अनुसार भरतपुर आरटीओ से पुलिस और स्थानीय लोगों ने नंबर ट्रेस करके पता लगाया। मोटर साइकिल राजू पुत्र भरत सिंह निवासी धीमर मोहल्ला, थाना चिकसाना, भरतपुर की थी। राजू से संपर्क करने पर पता चला कि चिकसाना थाना अंतर्गत ही ठेई गांव निवासी सलमू (22 वर्षीय) अपनी पत्नी हसीना और अपने दो वर्षीय पुत्र फैज के साथ बाइक से अपनी रिश्तेदारी हाथरस के पास जरिया गाँव किसी कार्यक्रम में जा रहा था। धर्मपुरा के समीप नहर में मोटर साइकिल गिर गयी और सभी डूब गए।
बंद गाड़ी की छत पर बैठना पड़ा
इसके बाद शनिवार की शाम को मौके पर क्षेत्रीय विधायक पूरन प्रकाश पहुंचे। आक्रोशित जनता ने गाड़ी से उतरते ही विधायक के साथ हूटिंग कर डाली। धक्कामुक्की कर विरोध किया। जनता के आक्रोश को देखते हुए विधायक पूरन प्रकाश गाड़ी में बैठ कर वापस लौटने लगे तो कुछ लोगों ने गाड़ी की चाबी निकाल ली। इसके बाद विधायक काफी देर तक वही बंद गाड़ी के ऊपर छत पर बैठे रहे। लोगों का आरोप है कि पुलिया को नहीं बनाया गया है। सूचना देने के काफी देर बाद विधायक आए। विधायक काफी देर तक प्रशासन को फोन करते रहे, लेकिन कोई नहीं आया। जब लोग हूटिंग कर रहे थे तो एक व्यक्ति ने कार पर चढ़कर कहा कि विधायक दी आगरा से बैठक छोड़कर आए हैं। लेकिन लोगों ने उसे दलाल कहना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति ने तीखा रुख अपनाया तो विधायक ने उससे पूछा कि तू कौन से गांव का है। इसी तरह की तड़का-भड़की होती रही।

ट्रेंडिंग वीडियो