scriptदुकान बंद करके लौट रहे व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली | punk shot businessman during returning from his shop in mathura | Patrika News

दुकान बंद करके लौट रहे व्यापारी को बदमाशों ने मारी गोली

locationमथुराPublished: Aug 23, 2018 12:30:17 pm

Submitted by:

suchita mishra

परिजनों का कहना किसी से नहीं थी दुश्मनी और न ही पास में कोई ऐसा सामान था जिसे लूटने के लिए मारी जाए गोली।

youth

youth

मथुरा। जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में एक बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने एक व्यापारी को गोली मार दी। गोली लगने के कारण व्यापारी नीचे गिर गया। गोली की आवाज सुनकर भीड़ इकट्ठी को गई और पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया और फरार बदमाशों की तलाश कर रही है।
ये है मामला
जानकारी के मुताबिक जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के स्टेट बैंक चौराहे के समीप बने यात्री भोजनालय के पास से एक 35 वर्षीय व्यापारी ख़ुशी निधी अग्रवाल अपनी दुकान बंद कर घर जा रहे थे। थोड़ी दूरी पर पहुंचते ही उनको बदमाशों ने गोली मार दी। गोली लगते ही वे स्कूटी से नीचे गिर पड़े। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और घायल व्यापारी को निजी अस्पताल उपचार के लिए भेजा।
किसी से नहीं है रंजिश
खुशी निधी के छोटे भाई रजत ने बताया कि वे अपनी दुकान बंद करके लौट रहे थे, जब वे घर के नजदीक पहुंचे तो बाइक सवार दो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। थोड़ी देर तो वे कुछ समझ नहीं पाए और स्कूटी चलाते रहे। आगे जाकर उन्हें अहसास हुआ और वे स्कूटी गिरकर बेहोश हो गए। इस बीच वहां लोग इकट्ठे हो गए और परिवार को सूचना दी। आनन फानन में व्यापारी को अस्पताल पहुंचाया गया। छोटे भाई का कहना है खुशी निधि की किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी, न ही उनके पास ऐसा कोई सामान था जिसे लूटने के लिए गोली मारी जाए। ऐसे में किसने और क्यों गोली मारी, इसका अनुमान लगाना मुश्किल हो रहा है।
सीसीटीवी की मदद से पुलिस कर रही तलाश
मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी श्रवण कुमार ने बताया कि व्यापारी खुशी निधि अग्रवाल को दुकान बंद करके लौटते समय पीछे से दो लोगों ने गोली मारी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से लेकर बदमाशों की तलाश करने की कोशिश कर रही है और गोली मारने के कारणों का पता लगा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो