scriptइधर पड़ रही थी डकैती, उधर अपर महानिदेशक थपथपा रहे थे पुलिस की पीठ | PWD Engineer Home Robbery | Patrika News

इधर पड़ रही थी डकैती, उधर अपर महानिदेशक थपथपा रहे थे पुलिस की पीठ

locationमथुराPublished: Oct 23, 2019 07:51:32 pm

-राज्यपाल के आने से पहले मथुरा में बड़ी वारदात, दिनदहाड़े पीडब्ल्यूडी अभियंता के घर डकैती-कृष्णापुरी में दिनदहाडे दिया बदमाशों ने घटना को अंजाम-एक बदमाश के लगी गोली, मौके पर मिला खोका कारतूस, बिखरा था खून

इधर पड़ रही थी डकैती, उधर अपर महानिदेशक थपथपा रहे थे पुलिस की पीठ

इधर पड़ रही थी डकैती, उधर अपर महानिदेशक थपथपा रहे थे पुलिस की पीठ

मथुरा। शहर में दिनदहाड़े बदमाश डकैती डाल कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे थे तो वहीं ठीक उसी समय पुलिसलाइन सभागर में अपर पुलिस महानिदेशक अजय आनंद अपराधियों पर नकेल कसने के लिए मथुरा पुलिस की पीठ थपथपा रहे थे। थाना सदरबाजार क्षेत्र अंतर्गत कृष्णापुरी में हुई इस दुस्साहसिक वारदात के बाद भय का माहौल हैं। घटना की सूचना पर आला पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गये। घटना स्थल पर खून बिखरा हुआ था और एक खाली खोका भी पडा हुआ था। शुरूआती जांच में यही निकल कर सामने आ रहा है कि बदमाश के खुद के हाथ में लगे असलाह से चली गोली ही उसे लगी। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम ेदेने वाले बदमाशों की संख्या पांच थी।
यह भी पढ़ेें- इगलास उपचुनावः प्रत्याशियों की किस्मत का ताला खुलने की ओर, धड़कन बढ़ी

आगरा में तैनात पीडब्ल्यूडी के सहायक अभियंता कैलाश चंद गुप्ता का थाना सदर बाजार के कृष्णापुरी में घर है। बुधवार को उनके घर में बदमाशों ने लाखों की डकैती डाली। दिनदहाड़े घर में घुसे बदमाशों ने नौकर और किराएदार दंपती को बंधक बनाकर मारपीट की। किराएदार के घर से डेढ़ लाख रुपये के जेवरात और सहायक अभियंता के घर से ढ़ाई लाख रुपये की नकदी और सात लाख रुपये के जेवरात लूटकर ले गए। बंधनमुक्त होने के बाद ही किराएदार ने सहायक अभियंता को फोन किया। मौके पर पहुंची थाना सदर बाजार पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

उद्योग बंधु की बैठक में मंत्री सतीश महाना का चढ़ा पारा, UPSIDC के आरएम को लगाई फटकार



घटना दोपहर करीब 12:15 की है। बदमाश तमंचे के बल घर के अंदर घुस गये। कैलाश गुप्ता के यहां बरेली का रहने वाला युवक राजन करीब सात आठ साल से नौकर है। वहीं भरतपुर निवासी गौरव जो अपनी पत्नी के साथ किराये पर उपर के हिस्से में रहता है। बदमाशों ने पहले नौकर को कब्जे में लिया। जिस समय बदमाश घर के अंदर घुसे गौरव की पत्नी किचिन में खाना बना रही थी और गौरव नहा रहा था। दबमाशों ने गनपोइंट पर लेकर तीनों को बंधक बना लिया। बताया गया है गौरव गुप्ता का बेटी इसरो में है, बेटा रेलवे में अधिकारी है। जबकि छोटा बेटा अभी पढ़ाई कर रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो