scriptमाता-पिता की मौत का नहीं हुआ खुलासा तो कर लेंगे आत्महत्या | rakhi suicide mathura amar colony update news in hindi | Patrika News

माता-पिता की मौत का नहीं हुआ खुलासा तो कर लेंगे आत्महत्या

locationमथुराPublished: Oct 10, 2017 09:45:54 pm

Submitted by:

Santosh Pandey

बहन के मरने के बाद सदमे में छोटे भाई बहन, घर में पुलिस तैनात

rakhi news

rakhi news

अमर कॉलोनी से संतोष कुमार पाण्डेय की रिपोर्ट

मथुरा। आठ मार्च 2017 की वो काली रात जिसमें पति पत्नी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। जिस कॉलोनी में कभी चोरी की घटना न हुई हो वहां पर घर में घुसकर हत्या की वारदात। यह घटना लोगों के गले के नीचे उतर नहीं रही। अपने माता पिता और बड़ी बहन को खो चुके बच्चे भी सदमे में हैं। बड़ी बेटी राखी माता पिता के हत्या के खुलासे के लिए अनशन पर बैठी लेकिन उसे भी मौत मिली। यह पूरी दास्तां है मथुरा के थाना हाईवे क्षेत्र में अमर कॉलोनी की। जहां अब केवल लोग डर के साये में जी रहे है।
मंगलवार की शाम जब पत्रिका टीम अमर कॉलोनी पहुंची तो मृतक राखी के घर के बाहर का पूरा माहौल गमगीन दिखा। जमीन पर दरी बिछाकर कुछ लोग बैठे थे। 55 वर्षीय रंगा जो राखी को जानते और उसके माता पिता के करीबी भी है। उन्होंने पत्रिका टीम को कुछ बातें बताई। साहब, मामला इतना बिगड़ा नहीं है जितना पुलिस वाले और लोग दिखा रहे हैं। रंगा ने बताया की बनवारी लाल और उसकी पत्नी दोनों बहुत ही अच्छे और सरल स्वभाव के इंसान थे। उनका किसी से कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था। पता नहीं कैसे घर में घुसकर उनकी हत्या हो गई। वहीं बगल में बैठे श्रीनेम सिंह और रामवीर सिंह ने भी इसी बात को दोहराई।
माता पिता के बाद बहन को खो देने वाले राहुल और दीपा पूरी तरह से सदमे में हैं। उन्हे अब कुछ अच्छा नहीं लग रहा। दोनों से जब बात की गई तो कक्षा दसवीं का छात्र राहुल सही से बोल भी नहीं पा रहा था। जा पहले कॉलोनी में खूब खेलता और बोलता था। वहीं बगल में बैठी उसकी छोटी बहन दीपा ने कई बार पूछने के बाद भी कुछ नहीं बोली। राहुल ने बहुत धीरे से यह बात जरुर कही की अगर हत्या का खुलासा नहीं हुआ तो हम लोग भी आत्महत्या कर लेंगे।
राहुल ने बताया कि माता पिता के रहने से उसका जीवन बहुत ही सुखमय था। उनके जाने के बाद बहन राखी ने उनकी देखभाल की। अब बहन भी चली गई है तो किसके सहारे हम रहें। उन्हें सबसे डर लगने लगा है। जितने लोग वहां राहुल के घर पर मिले सभी डरे डरे से दिखे। कोई कुछ कहने के लिए तैयार नहीं था।
राहुल और दीपा की सुरक्षा में मथुरा एसएसपी स्वप्निल मंमगाई ने एक दारोगा और महिला समेत तीन सिपाहियों की तैनाती की है। जहां घर में कभी माता पिता और बहन का राहुल आंखों का तारा होता था आज वहीं पुलिस के साये में है। राहुल और दीपा बहुत ही डरे हुए दिखे। उन्हें अब घूमने टहले की जगह डर दिख रहा है।
rakhi
santosh kumar pandey IMAGE CREDIT: patrika
घर पर मौजूद लोगों ने बताया कि हत्या में संपत्ति का कोई कनेक्शन नहीं है। बनवारी लाल ने खेत बेचकर एक ट्रक लिया था जो अब नहीं है। हां इस घटना से कॉलोनी में एक बड़ा बदलाव दिखा कि बच्चे और बड़े सभी सहमे हुए है। बच्चे जहां कभी घर के बाहर निकलकर खेला करते थे अब कोई घर के बाहर नहीं दिखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो