अयोध्या जाने से पहले श्रीश्री रविशंकर ने राममंदिर पर दिया बड़ा बयान

Santosh Pandey

Publish: Nov, 14 2017 03:33:58 (IST) | Updated: Nov, 14 2017 06:09:43 (IST)

Mathura, Uttar Pradesh, India
अयोध्या जाने से पहले श्रीश्री रविशंकर ने राममंदिर पर दिया बड़ा बयान

मोदी पर मोरारी बापू के बयान पर भी नहीं दिया कोई जवाब

मथुरा। राममंदिर निर्माण को लेकर श्री रविशंकर का बयान आया था। जिसपर बवाल मच गया था। विपक्षी नेताओं का कहना है कि श्रीश्री रविशंकर के अयोध्या जाने से माहौल बिगड़ सकता है। इस सवाल पर रविशंकर ने कहा कि अब तक जहां गया हूं कोई भी गड़बड़ नहीं हुआ है तो यहां कैसे हो जाएगा। श्री श्री रविशंकर मंगलवार एक निजी कार्यक्रम में भाग लेने वृन्दावन पहुंचे थे।

20 मिनट रुके
श्री श्री का सभी लोगों ने उनके चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लिया सबसे पहले वो अतिथि कक्ष में गए जहाँ उन्होंने कुछ समय रेस्ट किया और 20 मिनट बाद वो कार्यक्रम स्थल के लिए रवाना हुए । कार्यक्रम स्थल पर पहुँचने के बाद उन्होंने लोगों को सम्वोधित करते हुए कहा की देश में सुख और शांति बानी रहे । भारत देश विकाश की राह पर आए बढे और पुरे आश्रम में रवि शंकर ने भ्रमण का आश्रम की स्तिथि को जाना मीडिया से रूबरू होते हुए श्री श्री रवि शंकर ने कहा के आज तक जहां भी हम गए स्थिति बिगड़ी नहीं है स्थिति सुधरी है।

वही संत मुरारी बापू ने मोदी की तारीफ कि इस पर जब सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह उनका अपना मत है और अच्छा है राम मंदिर के निर्माण पर बोलते हुए कहा कि अभी मैं कुछ नहीं कह सकता जो भी होगा मैं सभी से बात करूंगा। विपक्षी दलों द्वारा राम मंदिर पर उनकी फल पर उठाए जा रहे सवाल पर कहा कि आज तक जहां भी हम गए वहां स्थिति बिगड़ी नहीं है।

कांग्रेस के नेता मनीष तिवारी के सवाल पर कहा कि वह सही कह रहे है। राम मंदिर पर वार्ता से उम्मीद के सवाल पर कहा कि इस पर में अभी कुछ नहीं कह सकता लेकिन कुछ उम्मीद है तभी आगे बढ़ रहे है । अयोध्या दोनों पक्षों से वार्ता होगी। श्री श्री रवि शंकर यहां से लखनऊ के लिए रवाना हो गए जहां वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात
करेंगे ।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned